पीलीभीत : बीजेपी विधायक ने एक किसान को कहा दलाल, किसान लेटा गाडी के आगे , खड़ा हुआ बखेड़ा

मामला पीलीभीत के बिलसंडा थाना क्षेत्र की घनश्यामपुर मंडी समिति का है जहां पर किसान कुलविंदर सिंह अपना धान तुलवाने को लेकर कई दिनों से मंडी में पड़े हुए थे। जब बीजेपी के बीसलपुर विधान सभा के विधायक रामसरन वर्मा मंडी समिति में औचक निरीक्षण करने पहुंचे तभी वहां किसान कुलविंदर सिंह की किसी बात को लेकर विधायक से कहासुनी हो गई। किसानों का आरोप है की किसान कुलविंदर सिंह से विधायक ने दलाल कह दिया, इसी बात को लेकर बखेड़ा खड़ा हो गया। सभी किसान एकजुट होकर बीजेपी विधायक के खिलाफ मुर्दाबाद के नारे लगाने लगे। किसान कुलविंदर सिंह विधायक की गाड़ी के आगे लेट गया और बुरी तरह फूट-फूट कर रोने लगा।

योगी सरकार जहां एक तरफ किसानों के धान का वाजिब मूल्य मिलने के लिए सरकारी सेंटरों पर धान तुलवाने की कड़ी मशक्क्त कर रही है तो वहीं बीजेपी विधायक पर किसानों से अभ्रदता का आरोप लगा है। आरोप है कि पीलीभीत में बीजेपी के विधायक ने एक किसान को दलाल कहकर बखेड़ा खड़ा कर दिया। विधायक की बात सुनकर किसान उनकी गाड़ी के आगे लेट गया और किसानो ने विधायक के खिलाफ जमकर नारेबाजी की। सूचना पर पहुंची पुलिस और एसडीएम ने किसानो के बीच से विधायक को बामुश्किल निकाला और किसानों को समझा बुझाकर शांत किया हेै।

बखेड़ा होता देख स्थानीय पुलिस और एसडीएम पहुंच गए किसान को बमुश्किल समझा कर मामला शांत हुआ। बीजेपी विधायक के रवैया से किसानों में आक्रोश है वही किसानों ने बीजेपी विधायक पर भ्र्ष्टाचार का आरोप लगा दिया।

Related Articles

Back to top button