अश्लील फोटो वायरल करने की धमकी देकर करता रहा युवती का शारीरिक शोषण…

बिहार– बिहार राज्य के पटना राजधानी के नौबतपुर में एक युवती का शारीरिक शोषण करने का मामला सामने आया है। पीड़िता ने एक युवक पर आपत्तिजनक फोटो वायरल करने की धमकी देकर शारीरिक शोषण का आरोप लगाया। जिसके बाद पुलिस ने आरोपी युवक को गिरफ्तार कर लिया है।आरोपी व्यक्ति दुल्हिन बाजार थाना अंतर्गत पीलाचक गांव निवासी मनोज कुमार का बेटा अभिषेक कुमार है।

जानकारी के अनुसार पीड़ित युवती नौबतपुर इलाके की रहने वाली है। युवती ने युवक के खिलाफ थाना में लिखित बयान दिया है। जिसमें उसने बताया कि वह कुछ दिन पहले मध्य प्रदेश के कर्मवीर नगर में रहने वाली अपनी ममेरी बहन के यहां गई थी।

ममेरी बहन के घर के पास उक्त युवक अभिषेक रहता था। अभिषेक की दोस्ती उसके ममेरे भाई से थी। इस कारण उसका घर पर आना जाना था। मेरी ममेरी बहन नर्सिंग की क्लास करने जाती थी। तब घर मे अकेला पाकर अभिषेक आने जाने लगा।

युवती ने बताया कि अभिषेक ने कहा कि मैं तुम्हारा एडमिशन भी नर्सिंग में करा देता हूं। मैंने इसके लिए अपने परिजनों से बातचीत की तो उन्होंने सहमति दे दी। एडमिशन के लिए मेरी ममेरी बहन ने अभिषेक को फोन पे पर 50 हजार रुपये भेज दिए। एडमिशन के नाम पर अभिषेक मुझे कोचिंग संस्थान ले गया, जहां उसने मेरे साथ कुछ तस्वीर खींची।

पीड़िता ने बताया कि तस्वीर वायरल करने की धमकी देकर अभिषेक ने मेरे साथ दुष्कर्म किया। अश्लील तस्वीर भी ले ली। कुछ दिनों बाद मैं वापस नौबतपुर अपने गांव आ गई लेकिन वहां भी आरोपी युवक परेशान करने लगा और फोटो वायरल करने की धमकी देने लगा।

Related Articles

Back to top button