सम्भल : ब्लड केंसर पीड़ित मासूम की ख़बर सोशल मीडिया पर मिलने से सपा नेत्री सहित लोगों ने कि मदद

सम्भल में एक बार फिर से सोशल मीडिया ने अपनी ताकत का अहसास दिलाया है और मासूम की जान बचाने में अपना अहम रोल निभाया है। ब्लड केंसर पीड़ित मासूम की ख़बर सोशल मीडिया पर मिलने से मदद के लिए लोगो ने बढ़ाए अपने हाथ 16 लाख की मासूम बच्चे को है जरूरत।

जनपद सम्भल के चन्दौसी इलाके में एक 7 साल के मासूम को ब्लड कैंसर शिकायत सामने आई जब मासूम को लेकर उसके पिता जिनका नाम गौरव है और बच्चो को टीयूशन पढ़ाकर ही अपने परिवार का पालनपोषण करते है । जब मासूम के पिता मासूम को अस्पताल लेकर पहुंचे तो उनको पता चला कि उनका बेटा नमन वार्ष्णेय ब्लड कैंसर से पीड़ित है और जल्द ही उनके इलाज के लिए 16 लाख रुपये की जरूरत है। पर परिवार की आर्थिक स्थिति बेहद खराब थी तभी सोशल मीडिया पर मासूम की मदद के लिए उसके परिवार के लोगो अपील की तो सोशल मीडिया की ताकत को देखते हुए तमाम जनपद व देश के लोगो ने मदद के लिए हाथ आगे बढ़ा दिए ।

इसी कड़ी में सपा की युवा नेत्री मोनी कुमारी भी मासूम के घर पहुंची और 51 हज़ार रुपये का चेक देकर हर संभव प्रयास के लिए कहकर आई । मोनी का कहना राजनीति जाति धर्म भूलकर लोगो को इस मासूम की मदद के लिए आगे आना चाहिए जिससे कि मासूम को समय पर इलाज मिले और उसकी जान बच सके । फिलहाल मासूम दिल्ली के एक निजी अस्पताल में भर्ती है वही सोशल मीडिया ने एक फिर से अपनी ताकत का अहसास दिलाया है ।

Related Articles

Back to top button