अलीगढ़ रेलवे स्टेशन पर उड़ी सोशल डिस्टेंसिंग की धज्जियां, बीजेपी सांसद बोले कोई दिक्कत नहीं है !

अलीगढ़ रेलवे स्टेशन पर हजारों की तादात में अलीगढ़ से गया जाने के लिए एकत्रित हुए ईंट भट्ठा मजदूरों द्वारा प्रशासनिक अधिकारी और राजनीतिक लोगों के बीच सोशल डिस्टेंसिंग की जमकर धज्जियां बिखेरती हुई देखने को मिली। इस मामले पर बीजेपी से हाथरस के सांसद राजवीर दिलेर ने बेतुका बयान दे डाला। कहा, संख्या ज्यादा हो, जगह कम हो तो कोई सोशल डिस्टेंसिंग की धज्जियां नहीं उड़ रहीं। सोशल डिस्टेंसिंग नहीं होने पर कुछ होता है तो देखा जाएगा, कोई दिक्कत नहीं है। यह बयान उस वक्त दिया गया है जब अलीगढ़ समेत पूरा प्रदेश कोरोना की सबसे अधिक चपेट में नज़र आ रहा है।

दरअसल अलीगढ़ समेत आसपास के अन्य जिलों से ईंट भट्टों पर काम करने वाले मजदूरों को अलीगढ़ रेलवे जंक्शन से श्रमिक ट्रेनों द्वारा उनके गंतव्य जिला गया के लिए रवाना किया गया है। इस दौरान देखने को मिला कि एक साथ मजदूरों की एकत्रित हुई हजारों की भीड़ के बीच सोशल डिस्टेंसिंग 1 मीटर की वजह लगभग शून्य हो गई। इस मामले पर जब स्टेशन पर मौजूद हाथरस से आए बीजेपी के सांसद राजवीर दिलेर से सवाल किया गया तो उन्होंने इस कोरोना महामारी के दौरान बेतुका बयान देते हुए कहा, संख्या ज्यादा हो, जगह कम हो तो कोई सोशल डिस्टेंसिंग की धज्जियां नहीं उड़ रहीं। सोशल डिस्टेंसिंग नहीं होने पर कुछ होता है तो देखा जाएगा, कोई दिक्कत नहीं है। यह बयान उस वक्त दिया गया है जब अलीगढ़ समेत पूरा प्रदेश कोरोना की सबसे अधिक चपेट में नज़र आ रहा है।

एसीएम प्रथम कुलदेव सिंह ने जानकारी देते हुए बताया अलीगढ़ से 3 श्रमिक ट्रेनों द्वारा यहां के अलावा आसपास के जिलों से ईंट भट्टों पर कार्य करने वाले भट्ठा मजदूरों को उनके गंतव्य के लिए रवाना किया गया है। जिनमें करीब साडे पांच हजार मजदूरों को जिला गया के लिए भेजा गया है। वहीं कहा कि स्टेशन पर ट्रेन को सैनिटाइज करके मजदूरों को बैठाला गया, थर्मल स्क्रीनिंग भी की गई।

Related Articles

Back to top button