बिहार चुनाव से पहले कांग्रेस की राष्ट्रीय प्रवक्ता अलका लांबा पहुंची पटना साहिब गुरुद्वारा

जैसे-जैसे चुनाव की तारीख नजदीक आ रही है वैसे वैसे बिहार विधानसभा चुनाव में पार्टी के उम्मीदवार की जीत सुनिश्चित कराने के लिए बिहार में वरिष्ठ नेताओं का आगमन शुरू हो गया। वहीं पटना साहिब की धरती और गुरु गोविंद सिंह की जन्म स्थली तख़्त श्री हरिमंदिर साहिब गुरुद्वारा में सभी राजनीतिक दल के वरिष्ठ नेतागण पहुंचते हैं और गुरु गोविंद सिंह महाराज के चरणों में अपना मत्था टेक कर पार्टी के उम्मीदवार की जीत सुनिश्चित कराने के लिए और देश में अमन चैन के लिए अरदास लगाते है।

वहीं बिहार विधानसभा चुनाव के लिए बिहार दौरे आई कांग्रेस महिला नेत्री व् राष्ट्रीय प्रवक्ता अलका लांबा पटना साहिब की धरती पटना सिटी के तख्त श्री हरिमंदिर साहिब गुरुद्वारा पहुँची। जहाँ उन्होंने गुरु घर में जाकर गुरुगोविंद सिंह जी महाराज चरणों में मत्था टेका और देश में अमन चैन के लिए अरदास लगाईं। वहीं इस मौके पर गुरुद्वारा के ग्रंथि द्वारा अलका लांबा को उपहार स्वरूप सिरोपा दिया गया।

वहीं दूसरी तरफ कांग्रेस नेत्री व् राष्ट्रीय प्रवक्ता अलका लांबा ने पत्रकारों से मुखातिब होते हुए कहा की आप बिहार आए है और पटना आये है और आप पटना साहिब नही आए है तो जो इच्छाए लेकर आए है वह अधूरी रह जाएगी .वहीं उन्होंने कहा की बिहार में चुनाव हो रहे है पूरा चुनाव शांति के साथ समपन्न हो व् एक बदलाव हो इसके लिए आरदास लगाई हूँ वहीं उन्होंने कहा की कोरोनाकाल में लोगों की जो जिंदगियाँ मुश्किल हुई थी वह कठिनाइयां दूर हो इसके लिए भी मै गुरुद्वारा में आरदास लगाई हूँ। तो वहीं उन्होंने कहा की मै बिहार की स्वास्थ्य व्यवस्था व् विकास के लिए यहाँ आरदास लगाई हूँ।

 

Related Articles

Back to top button