पटना : रिश्तेदार की बहन की शादी में शामिल होने गए वेटर का मर्डर, मास्क लगाकर आए थे अपराधी

पटना में रिश्तेदार की बहन की शादी में शामिल होने गए वेटर का अपराधियों ने गोली मारकर हत्या कर दी. मृतक की पहचान फुलवारीशरीफ के करोड़ी चक के रहने वाले 21 साल के वेटर छोटून उर्फ छोटू के रुप में की गई है.घटना बुधवार की देर रात 12 बजे की है. मिली जानकारी के अनुसार बताया जा रहा है कि करोड़ी चक का रहने वाला छोटून शादी में शामिल होने गया था तभी द्वारपूजा के समय वह 100 मीटर की दूरी पर खड़ा था. इसी दौरान मास्क लगाए एक युवन ने छोटू के सिर में सटाकर गोली मारी और हथियार लहराते हुए फरार हो गया.

गोली लगने के बाद छोटू वहीं पर गिर गया. आनन-फानन में उसे अस्पताल ले जाया गया, जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया. मामले की जानकारी मिलने के बाद मौके पर फुलवारीशऱीफ थाना की पुलिस पहुंची और छानबीन की. एक बच्चे ने छोटू को गोली मारते देखा, पर वह इतना ही बता सका कि अपराधी मास्क लगाए थे. पुलिस आरोपी की पहचान में जुटी है.

वहीं बताया जा रहा है कि 10 दिन पहले छोटून की एक राजेश नाम के युवक के साथ मारपीट हुई थी. इसी को लेकर दोनों के बीच विवाद चल रहा था और राजेश ने छोटून को धमकी भी दी थी. पुलिस उस एंगल से भी जांच कर रही है.

Related Articles

Back to top button