पटना : विधवा महिला पर हुआ एसिड अटैक, PMCH में चल रहा है इलाज

दानापुर : बिहार में बढ़ते क्राइम पर कंट्रोल करने में बिहार पुलिस हर मोर्चे पर फेल साबित हो रही है। पटना में अपराधियों ने एक बार फिर से पुलिस को चुनौती देते हुए एक महिला के चेहरे पर बदमाशों ने तेजाब से अटैक किया है।

खबर के मुताबिक पटना के शाहपुर थाना इलाके के दाउदपुर में बीती रात बदमाशों ने एक महिला के शरीर पर एसिड फेंक दिया महिला गंभीर रूप से घायल हो गई है जिसे पहले दानापुर अनुमंडल अस्पताल ले जाया गया और वहां से PMCH रेफर कर दिया गया है। फिलहाल महिला का इलाज पीएमसीएच में चल रहा है। महिला का नाम चांदनी देवी है जो विधवा होने की वजह से अपने पिता के घर दाउदपुर की रहने वाले कहपु महतो के यहां अपने मायके में रहती है।
महिला के शरीर का बायां हिस्सा पूरा तेजाब से झुलस गया है। घर में कुछ कपड़े भी जल गए हैं साथ ही एक बड़ा सा डब्बा भी वहीं पड़ा मिला है जिसमें एसिड रखा हुआ था। हालांकि अभी यह स्पष्ट नहीं हो पाया है कि यह तेजाब किसने फेंका लेकिन बताया जाता है कि कुछ दिन पहले पड़ोसी से विवाद हुआ था। मामला पूरी तरह से तभी खुलकर सामने आएगा जब पुलिस जांच करेगी। फिलहाल महिला का इलाज पीएमसीएच में चल रहा है। पुलिस की ओर से मिली जानकारी के मुताबिक मामले की जांच अभी चल रही है।

Related Articles

Back to top button