Pathan : काफी विवादों के बाद 20 से शुरू हो रही है एडवांस बुकिंग

रोहन मल्होत्रा का कहना है की फिल्म पठान को 2D वर्जन में हिंदी, तमिल और तेलुगु भाषा में स्क्रीन किया जाएग.

मुंबई।फिल्म पठान की एडवांस बुकिंग यश राज फिल्म्स द्वारा 20 जनवरी से शुरू होगी। यश राज फिल्म्स की ओर से देश में पांच दिन पहले प्री-बुकिंग शुरु करने का निर्णय लिया है, इसके पीछे की वजह फिल्म पठान को सबसे ज्यादा टिकट बिक्री करने का लेबल हासिल करना है। पठान का निर्देशन सिद्धार्थ आनंद ने किया है। यह फिल्म 25 जनवरी को सिनेमाघरों में दस्तक देने के लिए तैयार है। फिल्म में शाहरुख खान, दीपिका पादुकोण, जॉन अब्राहम, डिंपल कपाड़िया, आशुतोष राणा और गौतम रोडे शामिल हैं। सलमान पठान में भी स्पेशल अपीयरेंस देंगे। यह फिल्म हिंदी, तमिल और तेलुगु में रिलीज होगी।

यश राज फिल्म्स स्पाई यूनिवर्स की चौथी फिल्म को रिलीज करने के लिए बहुत उत्साहित है, जो सुपरस्टार शाहरुख खान, एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण और जॉन अब्राहम की भारत की सबसे बड़ी फ्रेंचाइजी में से एक में एंट्री है।” आदित्य चोपड़ा के जासूसी सीरीज में सलमान खान-कैटरीना कैफ की एक था टाइगर और टाइगर ज़िंदा है के साथ-साथ ऋतिक रोशन की वॉर भी शामिल है। टाइगर फ्रेंचाइजी की तीसरी फिल्म इस साल दिसंबर में आने वाली है। इससे पहले, शाहरुख पठान के साथ काम करने के अपने अनुभव के बारे में बात करते हुए, सिद्धार्थ ने कहा था, “शाहरुख खान पठान को निर्देशित करना एक जिम्मेदारी है और यह अब और भी बड़ा हो गया है क्योंकि उन्होंने जो ब्रेक लिया था और जिसने दर्शकों के साथ अपार उम्मीदें और उत्साह पैदा किया है।”

यशराज फिल्म्स द्वारा जारी किए गए एक वीडियो में, सिद्धार्थ आनंद ने यह भी कहा, फिल्म की रिलीज के अंत में अब मुझे एहसास हो रहा है कि प्रशंसकों की संख्या क्या और कितनी बड़ी है। तो हां , यह एक अद्भुत भावना है और यह कहीं न कहीं रोमांचक है क्योंकि हम जानते हैं कि हमने एक ऐसी फिल्म बनाई है जिससे वे खुश होंगे और जिस पर उन्हें गर्व होगा।”

रोहन मल्होत्रा का कहना है की फिल्म पठान को 2D वर्जन में हिंदी, तमिल और तेलुगु भाषा में स्क्रीन किया जाएगा और दर्शकों को IMAX, 4DX, D BOX & ICE वर्जन जैसे प्रीमियम फार्मेट में ये फिल्म हिंदी भाषा में देखने को मिलेगी।

Related Articles

Back to top button