पश्चिम बंगाल में बीजेपी विधायक की जेब में मिला सुसाइड नोट, 2 लोगों पर लगाया आरोप

पश्चिम बंगाल विधानसभा उत्तरी दिनाजपुर जिले के विधायक देबेंद्र नाथ रे की मौत की जांच अब सीआईडी को सौंपी गई है। इस मामले में राज्य के उत्तरी जिला में बंद का ऐलान भी कर दिया गया है। बताया जा रहा है कि रे सोमवार को अपने घर के पास संदिग्ध परिस्थितियों में मृत मिले थे। उनके परिवार और बीजेपी ने उनकी हत्या होने का दावा करते हुए सत्ताधारी तृणमूल कांग्रेस को इसके लिए जिम्मेदार ठहरा दिया है। पुलिस ने इस पर कहा है कि देबेंद्र नाथ रे का शव जिले के हेमताबाद इलाके के बिंदल गांव में उनके घर के पास एक दुकान के बाहर बरामदे की छत से लटकता हुआ मिला था जिनकी उम्र 65 थी।

वहीं पश्चिम बंगाल पुलिस ने कहा है कि उनकी शर्ट की जेब से एक सुसाइड नोट भी मिला है जिसमें उन्होंने अपनी मौत के लिए 2 लोगों पर आरोप लगाया है। उन्होंने हेमताबाद की अनुसूचित जाति के लिए आरक्षित सीट से माकपा के टिकट पर विधानसभा चुनाव में जीत दर्ज की थी, लेकिन पिछले साल लोकसभा चुनाव के बाद वह बीजेपी में शामिल हो गए थे हालांकि उन्होंने इस्तीफा नहीं दिया था।

वहीं जिला पुलिस के एक वरिष्ठ अधिकारी ने कहा है कि उनका शव हेमताबाद इलाके में सोमवार सुबह एक बंद दुकान के पास लटका मिला उन्होंने कहा कि पुलिस ने मामले में जांच शुरू कर दी है और फॉरेंसिक टीम मौके पर पहुंच गई है। शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है। भाजपा नेता के परिवार ने मामले में सीबीआई जांच की मांग करते हुए हत्या की आशंका जताई है।

Related Articles

Back to top button