सायना नेहवाल की बायोपिक पर परिणीति ने किया ये खुलासा

मुंबई : भारत की स्टार बैडमिंटन खिलाड़ी  साइना नेहवाल  की जिंदगी पर बनी फिल्म दर्शकों तक जल्द पहुंचने वाली है. लंबे समय से इस फिल्म की रिलीज डेट का इंतजार अब खत्म हो गया है. साइना का रोल प्ले कर रही बॉलीवुड एक्ट्रेस परिणीति चोपड़ा  ने खुद इसकी जानकारी अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर शेयर की है. परिणीति चोपड़ा ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर फिल्म का एक पोस्टर शेयर कर फैंस को बता दिया है कि यह फिल्म 26 मार्च को रिलीज हो रही है.

परिणीति ने साइना नेहवाल की बायोपिक की रिलीज डेट की ऑफिशियल अनाउंसमेंट कर दी है. फिल्म का पोस्टर शेयर करते हुए परिणीति ने कैप्शन लिखा है ‘साइना…26 मार्च को थिएटर में ‘. शेयर किए गए पोस्टर में एक हाथ नजर आ रहा है ,हाथ के ऊपर  शटलकॉक की शेप में लिखा है  साइना. पोस्टर में जो हाथ नजर आ रहा है उस पर तिरंगे के रंग का बैंड पहना गया है. इसके साथ ही पोस्टर में एक जगह लिखा है, ‘मार दूंगी’. इसके ठीक नीचे रिलीज डेट 26 मार्च लिखी है.

ये भी पढ़े – दिशा पाटनी ने शुरू की ‘एक विलेन रिटर्न्‍स’ की शूटिंग

इस ऑफिशियल अनाउंसमेंट के साथ ही दर्शकों का लंबे समय से चल रहा इंतजार खत्म हो गया है. परिणीति चोपड़ा ने साइना नेहवाल की इस बायोपिक लिए काफी मेहनत की है. फिल्म के किरदार के साथ न्याय कर पाए इसके लिए बैटमिंटन कोर्ट में परिणीति ने काफी पसीना भी बहाया है. अब परिणीति के प्रैक्टिस का दमखम दर्शक जल्द ही थियेटर में देख पाएंगे.

बता दें कि इस फिल्म में साइना के कोच पुलेला गोपीचंद के किरदार में अभिनेता मानव कौल दिखेंगे. इसके अलावा परेश रावल भी फिल्म में महत्वपूर्ण रोल में दिखेंगे. बता दें कि इस फिल्म के लिए पहले श्रद्धा कपूर को साइन किया गया था लेकिन बाद में यह फिल्म परिणीति चोपड़ा को मिल गई.

Related Articles

Back to top button