भाई बहन की लड़ाई में फंसी पंकजा मुंडे हुई बेहोश, जानिए वजह

0
61

महाराष्ट्र विधानसभा चुनावों के लिए प्रचार करने पहुंची पंकजा मुंडे रैली को संबोधित करते हुए होश खो बैठी । महाराष्ट्र की महिला एवं बाल कल्याण मंत्री पंकजा मुंडे शनिवार को एक चुनावी रैली को संबोधित कर रही थीं । इस दौरान वे बेहोश होकर गिर पड़ी जिसके बाद उन्हें नज़दीकी अस्पताल ले जाया गया । घटना की जानकारी देते हुए बीजेपी के प्रवक्ता ने बताया कि उनकी स्थिति बेहतर है ।

महाराष्ट्र में प्रचार अभियान के आखिरी दिन शहर में अपनी पांचवीं रैली को संबोधित करते समय पंकजा मुंडे बेहोश होकर गिर गईं । वह 21 अक्टूबर को होने वाले विधानसभा चुनवों में बेहद सक्रियता से भूमिका निभा रही हैं । शनिवार शाम बीड जिले के परली में एक चुनावी जनसभा को संबोधित कर रही थी । बेहोश होने के तुरंत बाद उन्हें नज़दीकी अस्पताल ले जाया गया । उनकी स्थिति बेहतर बताई जा रही है । बता दें कि मुंडे 21 अक्टूबर को होने वाले विधानसभा चुनावों में परली विधानसभा क्षेत्र से अपने चचेरे भाई और एनसीपी नेता धनंजय मुंडे को चुनौती दे रही हैं ।

भाई बनाम बहन की लड़ाई

गौरतलब है कि मुंडे परिवार महाराष्ट्र में चुनाव लड़ रहे परिवारों में सबसे हाई प्रोफाइल परिवार है । इस परिवार के दो सदस्य बीड में एक-दूसरे के आमने-सामने आए हैं । यह क्षेत्र दिवंगत केंद्रीय मंत्री गोपीनाथ मुंडे का गढ़ है । उनकी बेटी और बीजेपी नेता पंकजा मुंडे परली सीट से प्रत्याशी चुनी गई हैं । उनके सामने उनके चचेरे भाई और एनसीपी नेता एमएलसी धनंजय मुंडे हैं । वह विधान परिषद में विपक्ष के नेता भी हैं ।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here