ओवैसी के मंच पर लगे पाकिस्तान जिंदाबाद के नारे ! जानिए किसने लगाए ये नारे

नागरिकता संशोधन कानून, एनआरसी और एनपीआर के खिलाफ कर्नाटक में बेंगलुरु में ऑल इंडिया मजलिस ए इत्तेहादुल मुस्लिमीन के अध्यक्ष ओवैसी एक रैली को संबोधित कर रहे थे। तभी एक लड़की उनके मंच पर पहुंच गई और पाकिस्तान जिंदाबाद के नारे लगाने लगी। इतना ही नहीं उस लड़की ने हिंदुस्तान जिंदाबाद के भी नारे लगाए।

जब यह प्रकरण हुआ तो उस समय ओबीसी भी मंच पर मौजूद थे और उन्होंने इसका कड़ा विरोध किया। जिसके लड़की से माइक छीन आ गया फिर भी वह पाकिस्तान के समर्थन में नारे लगाती ही रही। इसके बावजूद आयोजकों ने तुरंत पुलिस को बताया पुलिस ने प्रदर्शनकारी लड़की को हिरासत में ले लिया और उसे थाने ले गई। बताया जा रहा है कि उस लड़की का नाम अमूल्य है।

इस दौरान हैदराबाद के सांसद असदुद्दीन ओवैसी ने लड़की के पाकिस्तान के समर्थन में नारे लगाने की कड़ी निंदा की। इस दौरान ओवैसी ने कहा मैं पाकिस्तान के समर्थन में नारे लगाने की घटना की निंदा करता हूं। इस लड़की का हम से कोई लेना-देना नहीं है हमारे लिए भारत जिंदाबाद था और जिंदाबाद रहेगा।

 

आज बेंगलुरु में एक रैली के दौरान ‘पाकिस्तान जिंदाबाद’ का नारा लगाने वाली अमूल्या नाम की महिला के खिलाफ भारतीय दंड संहिता की धारा 124 ए (देशद्रोह) के तहत मामला दर्ज किया गया है। पुलिस ने उससे पूछताछ की। उसे पूछताछ के बाद अदालत में पेश किया जाएगा।

 

https://www.youtube.com/watch?v=raiGlvSlpYg

Related Articles

Back to top button