Crime : प. बंगाल के बाद दिल्ली में भी सेफ नहीं BJP नेता, जुल्फिकार कुरैशी की गोली मारकर हत्या

नई दिल्ली : कोरोना संकट के बीच देश की राजधानी में अपराध का सिलसिला थमने का नाम नहीं ले रहा है। यहां आए दिन हत्याएं हो रही हैं। अब खबर है कि दिल्ली (Delhi) के नंद नगरी इलाके के सुन्दर नगरी में सोमवार को कुछ अज्ञात बदमाशों ने बीजेपी (BJP) के नेता और आरटीआई (RTI) कार्यकर्ता जुल्फिकार कुरैशी (Zulfikar Qureshi) की गोली मारकर हत्या कर दी गई है। बता दें कि पश्चिम बंगाल में भी आए दिन बीजेपी नेता के मर्डर की खबरें अक्सर सामने आती रहती है।

बताया जा रहा है कि इस वारदात को तब अंजाम दिया गया जब जुल्फिकार कुरैशी सुबह नमाज पढ़ने के लिए मस्जिद जा रहे थे। आरोपियों ने मस्जिद के बाहर ही ताबड़तोड़ फायरिंग करते हुए जुल्फिकार की हत्या कर दी। इतना ही नहीं आरोपियों ने कुरैशी के बेटे पर भी चाकू से हमला किया। जिससे वह बुरी तरह से घायल हो गया है।

सूचना मिलने पर दिल्ली पुलिस ने मौके पर पहुंच कर बीजेपी नेता जुल्फिकार कुरैशी के बेटे को स्वामी दयानंद अस्पताल में भर्ती कराया। पुलिस ने बताया कि कुरैशी के बेटे की हालत नाजुक बनी हुई है। हालांकि पुलिस ने अपनी जांच शुरू कर दी है। वहीं शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है। पुलिस अब जुल्फिकार कुरैशी के परिवार से पूछताछ कर रही है। बता दें कि दिल्ली पुलिस की ओर से अभी तक आधिकारिक बयान जारी नहीं किया गया है।

 

Related Articles

Back to top button