शर्मसार हुआ सहारनपुर, नाबालिग छात्रा के साथ उसके ही सहपाठियों ने किया गैंगरेप

उत्तर प्रदेश में लगातार कई ऐसी घटनाएं सामने आ रही हैं जो उत्तर प्रदेश को शर्मसार कर देती है। ऐसे ही एक घटना फिर एक बार सामने आई है जब सहारनपुर में एक नाबालिग छात्रा ने अपने साथ के सहपाठी और उसके दोस्तों पर गैंग रेप करने का आरोप लगा दिया है। जिसके बाद छात्रा की मां ने पुलिस में केस भी दर्ज करवा दिया है कहा जा रहा है कि 12वीं की छात्रा के साथ पढ़ने वाले इन्हीं नाबालिग छात्रों ने म गैंगरेप किया। इतना ही नहीं उन्होंने इसके बाद एक बड़ी गलत हरकत करते हुए अश्लील वीडियो भी बना डाला और वीडियो को शेयर करने की धमकी दी। जिसके बाद वह तीनों छात्रा को लेकर बाइक पर गए।

यह पूरा मामला सहारनपुर के थाना सदर बाजार इलाके का है। छात्रा का आरोप है कि उसके सहपाठी और उस सहपाठी के दोस्तों ने उसे इंदिरा कालोनी में के जा कर इस वारदात को अंजाम दिया है। छात्र का कहना है कि उसके साथ पढ़ने वाले उसके एक सहपाठी के पास उसके कुछ फोटो हैं। छात्रा ने कहा कि जब वह अपनी सहेली के घर जा रही थी तभी रास्ते में दो लड़के उसे मिले और इन फोटो को लेकर उन्होंने ब्लैकमेल किया।

छात्रा का कहना है कि उन लड़कों ने उसे अपने साथ चलने के लिए कहा और वह डरकर उनके साथ चली भी गई। वो उसे दूसरी कॉलोनी के एक मकान में ले गए। जहां पर उसका एक सहपाठी पहले से ही मौजूद था। उन्होंने वहां उसके साथ यह दुष्कर्म किया। इस मामले पर पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर छात्रा को मेडिकल के लिए जिला अस्पताल भेजा।

Related Articles

Back to top button