OSD जवाहर यादव ने हरियाणा मुख्यमंत्री से मिलकर किया शुक्रिया

2024 के चुनाव में जवाहर यादव को बड़ी जिम्मेदारियां मिल सकती है।

मुख्यमंत्री बनने के दुबारा ओएसडी नियुक्त होने के बाद मुख्यमंत्री से हुई मुलाकात , इस मौके पर जवाहर यादव ने मुख्यमंत्री मनोहर लाल खट्टर को किया शुक्रिया। आपको बता दें की जवाहर यादव पार्टी के लिए कई अहम् जिम्मेदारियां निभा चुके हैं और अक्सर टीवी चैनेलो पर सर्कार के बचाव में अकेले मैदान सँभालते भी दिखे हैं। दरअसल हरियाणा के मुख्यमंत्री के कार्यालय में लगातार (CMO) में नियुक्तिया जारी है। तरुण भंडारी को CMO में पब्लिसिटी एडवाइजर बनाने के बाद अब जवाहर यादव को मुख्यमंत्री मनोहर लाल का OSD नियुक्त किया गया है। इसको लेकर ऑर्डर भी जारी कर दिए गए हैं। मुख्यमंत्री कार्यालय में यह उनका दूसरा कार्यकाल होगा।

इससे पहले हरियाणा हाउसिंग बोर्ड के चेयरमैन और सीएम के OSD भी जवाहर यादव रह चुके हैं। 2019 में इस्तीफे के बाद वह भाजपा के प्रचार एवं संपर्क प्रमुख का कार्यभार भी देख चुके हैं। हाउसिंग बोर्ड के चेयरमैन पद पर कार्यकाल पूरा होने के बाद पूर्व भाजपा प्रदेशाध्यक्ष सुभाष बराला ने यादव को प्रचार एवं संपर्क प्रमुख नियुक्त किया था।

संगठन में सक्रिय रहे हैं यादव
जवाहर यादव 2008 से 10 तक भारतीय जनता पार्टी के युवा मोर्चा के प्रदेश अध्यक्ष भी रह चुके हैं। 2013 में जवाहर यादव ने प्रदेश प्रवक्ता के तौर पर जिम्मेदारी निभाई और 2014 में भारतीय जनता पार्टी की सरकार आने के बाद सरकार में भी मुख्यमंत्री के OSD के रूप में भी कार्य कर चुके हैं। OSD के पद पर अब 2023 में वह अपना दूसरा कार्यकाल शुरू करेंगे।

2024 के चुनाव से पहले जवाहर यादव को वापस पद पर लाने के आंकलन निकले जा रहे हैं दरससल चुनाव में जवाहर यादव को बड़ी जिम्मेदारियां मिल सकती है।

Related Articles

Back to top button