हरियाणा में पांच आईएएस अधिकारियों को अतिरिक्त कार्यभार सौंपने के आदेश

चंडीगढ़,  हरियाणा सरकार ने पांच आईएएस अधिकारियों के विभागों में परिवर्तन एवं उन्हें अतिरिक्त कार्यभार सौंपने के आज तत्काल प्रभाव से आदेश जारी किये गये।

एक आधिकारिक प्रवक्ता ने बताया कि कौशल विकास एवं औद्योगिक प्रशिक्षण और रोजगार विभाग के महानिदेशक और सचिव तथा वित्त विभाग के सचिव पी. सी. मीणा को उनके वर्तमान कार्यभार के अलावा सीपीग्राम पीजी पोर्टल के नोडल अधिकारी का भी कार्यभार तथा निदेशक, आयुष और स्वास्थ्य विभाग के विशेष सचिव तथा राजस्व एवं आपदा प्रबंधन विभाग के विशेष सचिव अतुल कुमार को हरियाणा राज्यपाल का सचिव नियुक्त किया गया है।

ये भी पढ़ें-जीप फ्लाईओवर से नीचे गिरी, इतने की मौत दो घायल

निदेशक, भूमि जोत चकबंदी एवं भू-रिकार्ड तथा विशेष अधिकारी (मुख्यालय) एवं विशेष एल.ए.ओ, राजस्व एवं आपदा प्रबंधन विभाग की विशेष सचिव तथा वित्त विभाग की विशेष सचिव और सीपीग्राम पीजी पोर्टल की नोडल अधिकारी आमना तसनीम को निदेशक, भूमि जोत चकबंदी एवं भू-रिकार्ड तथा विशेष अधिकारी (मुख्यालय) एवं विशेष एल.ए.ओ तथा राजस्व एवं आपदा प्रबंधन विभाग का विशेष सचिव लगाया गया है।

सोनीपत के उपायुक्त श्याम लाल पूनिया को उनके वर्तमान कार्यभार के अलावा जगदीश शर्मा की प्रशिक्षण अवधि के दौरान सोनीपत नगर निगम का आयुक्त का भी कार्यभार तथा हिसार की उपायुक्त प्रियंका सोनी को उनके वर्तमान कार्यभार के अलावा अशोक कुमार गर्ग की प्रशिक्षण अवधि के दौरान हिसार नगर निगम का आयुक्त तथा हिसार के जिला नगर आयुक्त का कार्यभार सौंपा गया है।

Related Articles

Back to top button