ओम प्रकाश राजभर ने CM योगी आदित्यनाथ की जमकर की तारीफ, मिल रहे हैं ये संकेत

ओम प्रकाश राजभर ने CM योगी आदित्यनाथ की जमकर की तारीफ, मिल रहे हैं ये संकेत

ओम प्रकाश राजभर ने CM योगी आदित्यनाथ की जमकर की तारीफ, मिल रहे हैं ये संकेत

 

सुभासपा प्रमुख ओम प्रकाश राजभर (Om Prakash Rajbhar) ने समाजवादी पार्टी (Samajwadi Party) गठबंधन से नाराजगी के बीच सीएम योगी आदित्यनाथ (Yogi Adityanath) की जमकर तारीफ की है.

 

सुभासपा प्रमुख ओम प्रकाश राजभर (Om Prakash Rajbhar) का समाजवादी पार्टी (Samajwadi Party) गठबंधन से खटपट के बाद एक बड़ा बयान सामने आया है. अब सुभासपा प्रमुख ने सीएम योगी आदित्यनाथ (Yogi Adityanath) की तारीफ की है. जिसके बाद उनके इस बयान को बीजेपी (BJP) के ओर नरम पड़ते उनके तेवर के तौर पर देखा जा रहा है. ओपी राजभर ने सीएम की तारीफ करने के बाद यहां तक कह दिया कि योगी सरकार में बदलाव आया है.

सुभासपा प्रमुख ने कहा, “सीएम योगी की इमानदारी में कोई प्रश्न नहीं उठा सकता है. वे एक कर्मठ नेता हैं और उनके काम में कोई कमी नहीं है. इसी वजह से उनकी चर्चा शिवपाल सिंह यादव के साथ ही अन्य लोग करते हैं. सीएम योगी से मैंने अपने क्षेत्र की समस्याओं और विधायकों की बातों को लेकर तीन बार मुलाकात की है. सीएम ने मंत्रियों से कहा है कि वे विपक्ष के विधायकों की बात भी ध्यान से सुनें. उनकी भी मांगों पर ध्यान दिया जाना चाहिए. ऐसा पिछले पांच साल में पहली बार देखने को मिल रहा है.”

मंत्री ने दिया है ऑफर

ओपी राजभर ने सपा गठबंधन छोड़ने पर कहा, “अखिलेश यादव जब गाना बजा दें कि मेरे अंगने में तुम्हारा क्या काम है फिर मैं दूसरा अंगना तलाश लेगें. ये साफ है कि इसके बाद पहले मैं मायावती के पास जाऊंगा. उनसे बात करूंगा और इधर जो लोग नाराज हैं उनसे भी बात करूंगा. इसके बाद हम तय करेंगे कि आगे क्या करना है.”

 

बता दें कि ये बात मंत्री संजय निषाद के बयान के बाद आई है. मंत्री ने सुभासपा प्रमुख को ऑफर देते हुए कहा है, “बीजेपी जो कहती है, वह करती है. अगर वो बीजेपी में आएंगे तो परिवार को नहीं, बेटे की बात छोड़ दीजिए जो भी सदस्य हैं जो कार्यकर्ता हैं उनके समायोजन का अवसर मिलेगा. अगर पावर और सत्ता के साथ रहेंगे तो समाज की समृद्धि कर सकेंगे.”

Related Articles

Back to top button