ओपी राजभर ने पेश किया योगी सरकार के 30 दिन का रिपोर्टकार्ड, कहा- बेरोजगारी व अपराध अपने चरम पर

ओपी राजभर ने पेश किया योगी सरकार के 30 दिन का रिपोर्टकार्ड, बेरोजगारी को लेकर कही ये बात

लखनऊ: यूपी की योगी सरकार ने अपने दोबारा सत्ता में आने के बाद 30 दिन पूरे कर लिए हैं. जिसके बाद उत्तर प्रदेश के मऊ जिले में पहुंचे सुहेदेव भारतीय समाज पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष ओमप्रकाश राजभर ने 1 महीना पूरा होने पर योगी सरकार पर जमकर हमला बोला है. ओपी राजभर ने कहा कि इन 30 दिनों में ही अपराध अपने चरम पर पहुंच गया है. भ्रष्टाचार तेजी से बढ़ रहा है और महंगाई, बेरोजगारी चरम पर है. हर आदमी परेशान है.

योगी सरकार के 30 दिन पूरे होने पर ओपी राजभर ने कसा तंज

ओमप्रकाश राजभर ने कहा कि अस्पतालों में जाने का मन नहीं करता वहां बड़ी दुर्दशा हो गई है. यह किसकी सरकार थी बीजेपी की सरकार थी, इनके जल शक्ति मंत्री का बयान है कि उतना ही लूटो, उतना ही कमाओ, पूरा का पूरा मत ले लो. यह यूपी की योगी के मंत्रियों का बयान है. उनके मंत्री खुद ही बता रहे हैं. सच्चाई है एक ही काम बता दें जो 30 दिनों में सार्वजनिक रूप में हुआ हो.

इतना नहीं इस दौरान प्रयागराज में हुई 5 लोगों की हत्या का अपराध दर्शाता है कि इन 30 दिनों में अपराध मुक्त कितना यूपी हुआ है. रात में हत्या हो जाती है. कुछ दिन पहले भी पांच लोगों की हत्या हुई थी. उस दिन बता दीजिए जो अपराध चरम पर ना हो. भाजपा सरकार में एक ही सही हो रहा है, खाता न बही जो भाजपा कहें वही सही. आज एक भी व्यक्ति महंगाई का बात नहीं करता है. समान शिक्षा की बात नहीं करता है. गरीबों का इलाज फ्री में कैसे हो इस पर बात नहीं करता. जातिगत जनगणना कैसे हो इस पर बात नहीं करता. बीजेपी पूरे देश में नफरत पैदा करती है.

योगी सरकार फैला रही नफरत

भगवान राम व हनुमान जी को मस्जिद में पहुंचा दिया. भगवा लेकर पहुंच गए लोग मस्जिद में जहां पर लोग हनुमान चालीसा अपने घरों में पढ़ते थे, अब वह मंदिर में माइक में पांच टाइम पढ़ रहे हैं. अब जैसे नमाज होती है वैसे अब हनुमान चालीसा हो रहा है. एक मुसलमान का नाम देश में बता दीजिए जो भगवान राम का और हनुमान चालीसा में पाठ करने को रोक रहा हो. भगवा लेकर पूरे देश में यह नफरत फैलाने का काम किया जा रहा है.

उन्होंने कहा कि बुलडोजर चलाने की कार्रवाई जाति धर्म देखकर की जा रही है. बीजेपी का विधायक बगल में हो तो उसके यहां बुलडोजर नहीं चलेगा. शुद्ध रूप से धर्म की बात करिए, भारत-पाकिस्तान की बात करिए, हिंदू मुसलमान की बात करिए, नफरत की बात करिए तो आप बहुत अच्छे हैं.

Related Articles

Back to top button