सुभासपा प्रमुख ओम प्रकाश राजभर ने गृह मंत्री अमित शाह से मुलाकात पर बड़ा खुलासा किया है.

सुभासपा प्रमुख ओम प्रकाश राजभर ने गृह मंत्री अमित शाह से मुलाकात पर बड़ा खुलासा किया है.

सुभासपा प्रमुख ओम प्रकाश राजभर ने गृह मंत्री अमित शाह से मुलाकात पर बड़ा खुलासा किया है. वहीं उन्होंने सपा गठबंधन में रहने को लेकर भी बयान दिया है.अमित शाह से मुलाकात पर ओम प्रकाश राजभर का बड़ा खुलासा, क्या अब सपा गठबंधन में रहेंगे?

 

 

 

क्या बोले सुभासपा प्रमुख?

दिल्ली में अमित शाह से राष्ट्रपति चुनाव के लिए मुलाकत भी हुई थी.” उन्होंने आगे बताया कि यूपी के सीएम योगी आदित्यनाथ ने मुझे डिनर पर बुलाया था. CM योगी ने मुझे बुलाकर कहा कि आप पिछड़े, दलित, वंचित की लड़ाई लड़ते हैं. आप द्रौपदी मुर्मू का समर्थन करें. मैंने उनसे मुलाकात की. उनसे बात होने के बाद हमने द्रौपदी मुर्मू को समर्थन का ऐलान किया है. ओम प्रकाश राजभर ने कहा, “द्रौपदी मुर्मू के लखनऊ दौरे के दौरान गृह मंत्री अमित शाह का फोन आया था. उन्होंने हमसे द्रौपदी मुर्मू को समर्थन करने के लिए कहा था.

शुरू हुई कई अटकलें ओम प्रकाश राजभर और गृह मंत्री की ये मुलाकात मार्च में ही हुई थी. तब मीडिया में ये बात सामने आने के बाद ओपी राजभर के बेटे ने इस मुलाकात पर बयान दिया था. उन्होंने इस तरह की किसी भी मुलाकात से इनकार कर दिया था. लेकिन अब सुभासपा प्रमुख ने इस मुलाकात पर शुक्रवार की प्रेस कांफ्रेस में बड़ा बयान दिया है.

अब जब ये बात स्पष्ट हो गई है कि दोनों बड़े नेताओं के बीच दिल्ली में मुलाकात हुई थी. तब अब एक बार फिर से कई अटकलें शुरू हो गई हैं. माना जा रहा है कि समाजवादी पार्टी गठबंधन में नजरअंदाज किए जाने के कारण ओम प्रकाश राजभर काफी नाराज चल रहे हैं. जिसकी चर्चा उन्होंने प्रेस कांफ्रेंस के दौरान भी की. हालांकि अभी गठबंधन को लेकर उन्होंने कोई बयान नहीं दिया, जिससे अटकलों पर विराम लग सके. बता दें कि उपचुनाव के बाद से ही ये गठबंधन में खटपट शुरू हुई है.

 

प्रेस कांफ्रेंस के दौरान ओपी राजभर ने कहा, “हम अभी समाजवादी पार्टी गठबंधन में हैं, जब तक वो गठबंधन में रखेंगे हम रहेंगे. लेकिन हमने महसूस किया है कि सपा नेताओं को हमारी जरूरत नहीं है. गठबंधन में हमें इग्नोर किया जा रहा है.”

Related Articles

Back to top button