अमेठी में पुलिस के जवान की कोरोना रिपोर्ट पॉजिटिव आने से मचा हड़कंप

अमेठी : जनपद में कोरोना पॉजिटिव मरीजों की संख्या लगातार बढ़ती जा रही है. यहां कोरोना पॉजिटिव मरीजों का आंकड़ा हर 48वें घंटे बढ़ता जा रहा है. रविवार को अमेठी कस्बा स्थित होटल साईं धाम में क्वॉरेंटाइन किए गए सिपाही की कोरोना रिपोर्ट पॉजिटिव आने से हड़कंप मच गया. प्रशासन ने सिपाही को आनन-फानन में पड़ोसी जिले सुल्तानपुर के कुड़वार स्थित एल-1 हॉस्पिटल भेज दिया गया. जिले में अब कुल कोरोना पॉजिटिव मरीजों की संख्या 6 हो गई है.

जिलाधिकारी अरुण कुमार ने इसकी पुष्टि की है. जानकारी के मुताबिक कोरोना पॉजिटिव सिपाही जनपद के शिवरतनगंज थाने में पीआरबी में तैनात हैं. पुलिस का ये जवान 18 अप्रैल को छुट्टी पर आजमगढ़ अपने घर गया था और 6 मई को जब वापस अमेठी आया तो उसे एक होटल में क्वॉरेंटाइन कर दिया गया था. जांच के लिए इनका सैंपल भेजा गया था और आज इनकी रिपोर्ट पॉजिटिव आई.

बता दें कि 48 घंटे पहले 8 मई को मुंबई से लौटे दो युवकों की रिपोर्ट पॉजिटिव आई थी. इससे पहले 6 मई को भी जनपद में कोरोना के दो केस मिले थे, जो अजमेर से लौटे थे. बता दें कि जनपद में लगातार कोरोना संक्रमितों की संख्या बढ़ने से प्रशासन में हड़कंप मचा हुआ है. जिले में अब कोरोना संक्रमितों की संख्या 6 हो गई है.

Related Articles

Back to top button