स्वामी प्रसाद मौर्य के करीबी रोशन लाल वर्मा के बिल्डिंग व प्लाट पर चल सकता है बुलडोजर, अब सीएम योगी की तारीफ

स्वामी प्रसाद मौर्य के करीबी रोशन लाल वर्मा के बिल्डिंग व प्लाट पर चल सकता है बुलडोजर

शहाजहांपुर: स्वामी प्रसाद मौर्य का इस्तीफ़ा लेकर सपा में जाने के बाद पूर्व विधायक व सपा उम्मीदवार रोशन लाल वर्मा की बिल्डिंग व प्लाट की नाप योगी सरकार ने शुरू कर दी है. रोशल लाल के खिलाफ मिली शिकायत के बाद राजस्व की टीम ने सोमवार को दल-बल के साथ बिल्डिंग व प्लॉट का नाप-जोख किया. वहीं राजस्व की टीम पहुंचने पर सपा उम्मीदवार ने सीएम योगी आदित्यनाथ की तारीफ में कसीदे पढ़ने शुरू कर दिए और सीएम योगी से न्याय की गुहार लगाई है.

भाजपा छोड़कर सपा में शामिल हुए रोशन लाल वर्मा की बिल्डिंग व प्लॉट की राजस्व विभाग की टीम ने सोमवार को करीब 4 घंटे तक बारीकी से नापी है. इस दौरान उनकी सुरक्षा के लिए पुलिस की टीम भी मौजूद रही. राजस्व विभाग का कहना है कि नाप के बाद अगर जमीन सरकारी पाई गई तो आगे की कार्रवाई की जाएगी.

रोशन लाल वर्मा ने पड़े सीएम योगी के नाम के कसीदे

राजेश विभाग के तहसीलदार ने बताया कि, ‘सरकारी जमीन के अतिक्रमण की शिकायत मिली थी, राजस्व विभाग की टीम 2 जगहों पर जांच कर रही है. मौजूदा जमीन को देखते हुए नक्शे बनाए गए हैं. सरकारी नक्शे से मिलान करके यदि इसमें अतिक्रमण पाया जाएगा तो उसके बाद कार्यवाही की जाएगी.’

हालांकि सपा उम्मीदवार व पूर्व विधायक रोशनलाल वर्मा का कहना है कि बिल्डिंग उनकी बहू के नाम से है, जो सभी नियम-कानूनों के अनुसार बनी है. उनका कहना है कि चुनावी रंजिश के चलते उनकी जमीन व बिल्डिंग की नाप करवाई की जा रही है. वह कहते हैं, ‘यह जमीन मेरे बहू रुचि वर्मा की है, जो 2010 में खरीदी गई थी. मैं चाहता हूं कि इस जमीन की अच्छी तरह से नाप चल रही है. मुझे सीएम योगी पर पूरा विश्वास है, जो हमारे विरोधी लोकल नेता हैं वह सब यह करा रहे हैं.

Related Articles

Back to top button