नितिन अग्रवाल के औरंगज़ेब वाले बयान पर जाने क्या बोले ओपी राजभर!

उत्तर प्रदेश की राजनीति में आजकल 'औरंगजेब' पर खूब बयानबाजी हो रही है. दरअसल, ये बयानबाजी यूपी सरकार के मंत्री नितिन अग्रवाल

उत्तर प्रदेश की राजनीति में आजकल ‘औरंगजेब’ पर खूब बयानबाजी हो रही है. दरअसल, ये बयानबाजी यूपी सरकार के मंत्री नितिन अग्रवाल  के एक ट्वीट से शुरू हुई थी. जिसमें उन्होंने समाजवादी पार्टी  प्रमुख अखिलेश यादव  की तुलना ‘औरंगजेब’ से कर दी थी. इसपर सपा ने ट्विटर के जरिए मंत्री को जवाब दिया था. अब इस बयानबाजी में सुभासपा प्रमुख ओम प्रकाश राजभर  की एंट्री हो गई है.

औरंगजेब वाले बयान पर बोले हुए ओपी राजभर ने कहा, “इस देश के नेता जैसे ही दल छोड़ते हैं हजार बुराई बताने लगते हैं. हिम्मत रहे तो दल में रहते हुए जो कमी हो वह बताने का काम करें. नितिन अग्रवाल जब सपा में थे तो बीजेपी के खिलाफ बोलते थे. अब बीजेपी में हैं तो सपा के खिलाफ बोल रहे हैं. इस देश में 90 फीसद नेता दो मुंहे सांप हैं. इस तरह के बयान की हम निंदा करते हैं.”

लेकिन शायद ओम प्रकाश राजभर खुद की राजनीति भूल गए हैं ओमप्रकाश राजभर जब बीजेपी में थे तो विपक्षी दलों की नींद आवा आलोचना करते थे इसके बाद 2022 के चुनावों से पहले जब ओमप्रकाश राजभर सपा में आए तो वह भाजपा की जमकर निंदा करने लगे आए दिन ओमप्रकाश राजभर योगी मोदी पर टिप्पणी या देते थे इसके बाद जब ओमप्रकाश राजभर का समाजवादी पार्टी से मन भर गया तो उन्होंने अखिलेश यादव के खिलाफ बोलना शुरु कर दिया। जो ओमप्रकाश राजभर इस वक्त नितिन अग्रवाल को दो मुहा सांप कह रहा है वही शायद भूल गए हैं की राजनीति में ओमप्रकाश राजभर की नीति भी शायद कुछ ऐसी ही है।

Related Articles

Back to top button