नुसरत के बच्चे के पिता पर सस्पेंस खत्म

निखिल जैन नहीं, एक्टर यश दासगुप्ता ही हैं नुसरत जहां के बेटे के पिता, बर्थ सर्टिफिकेट से हुआ खुलासा

नुसरत प्रेग्नेंसी के दिनों से ही अपने रूमर्ड पार्टनर यश के साथ रह रहीं थीं।- फाइल फोटो।

तृणमूल सांसद नुसरत जहां के न्यू बॉर्न बेबी के पिता की अटकलें आखिरकार खत्म हो गई हैं। बच्चे के बर्थ सर्टिफिकेट के मुताबिक, नुसरत के रूमर्ड पार्टनर देबाशीष दासगुप्ता ही उनके बेटे के पिता हैं। देबाशीष को यश दासगुप्ता के नाम से जाना जाता हैं। नुसरत के बच्चे यिशान जे दासगुप्ता के सर्टिफिकेट में उनकी जन्म तिथि 26 अगस्त है मेंशन है। बता दें नुसरत प्रेग्नेंसी के दिनों से ही अपने रूमर्ड पार्टनर यश के साथ रह रहीं थीं।

पिछले हफ्ते नुसरत और यश कोलकाता नगर निगम के ऑफिस में थे। मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो दोनों अपनी कोरोना वैक्सीन का दूसरा डोज लगवाने गए थे, लेकिन उन्होंने वहां जाकर अपने बच्चे के बर्थ सर्टिफिकेट के बारे में भी पूछताछ की थी।

यिशान को उसके पिता किसी को देखने नहीं दे रहे
बशीरहाट से सांसद नुसरत पिछले हफ्ते कोलकाता में एक कार्यक्रम में बतौर गेस्ट शामिल हुई थीं। प्रेग्नेंसी के बाद ये पहला मौका था जब वे पब्लिक के सामने पहुंची थीं। इस दौरान मीडिया से बातचीत में उन्होंने अपने बच्चे के पिता के बारे में भी बात की। मीडिया ने जब पूछा कि बेबी बॉय यिशान की पहली झलक कब देखने को मिलेगी, तो एक्ट्रेस ने कहा, ‘आपको ये बात उसके पिता से ही पूछनी होगी। अभी वे किसी को भी बच्चे को देखने नहीं दे रहे हैं।’ बच्चे के पिता के बारे में पूछने पर नुसरत ने कहा था, ‘बच्चे के पिता ही इसे जानते हैं। फिलहाल मैं और यश दोनों अच्छा समय बिता रहे हैं।’

नुसरत जहां जून में अपने पति निखिल से अलग होने के बाद एक्टर यशदास गुप्ता के साथ नजर आई थीं। नुसरत और यश कथित तौर पर लिव-इन में रह रहे हैं।

26 अगस्त को हुआ था बच्चे का जन्म
25 अगस्त को कोलकाता के एक निजी अस्पताल में नुसरत को भर्ती कराया गया था। एक्टर यश ही उन्हें अस्पताल ले गए थे। फिर 26 अगस्त को नुसरत की डिलीवरी के बाद यश ने ही बताया था कि नुसरत और उनका बच्चा ठीक हैं। वहीं नुसरत से अलग हुए उनके पति निखिल जैन ने कहा था कि, ‘हमारे बीच मतभेद हो सकते हैं लेकिन मैं बच्चे और उसकी मां के लिए भगवान से प्रार्थना कर रहा हूं कि सब अच्छा हो।’

नुसरत और निखिल ने 2019 में तुर्की में की थी शादी
नुसरत जहां और कोलकाता के बिजनेसमैन निखिल जैन ने 2019 में तुर्की में डेस्टिनेशन वेडिंग की थी, लेकिन पिछले काफी समय से दोनों अलग-अलग रह रहे थे और नुसरत की प्रेग्नेंसी की खबर सामने आने के बाद उनसे निखिल से रिश्ते के बारे में पूछा गया तो एक्ट्रेस ने कहा कि निखिल के साथ उनकी शादी भारतीय कानूनों के अनुसार मान्य ही नहीं थी।

Related Articles

Back to top button