मुग़ल गार्डन के नाम पर अब अखिलेश ने भी घेरा

अखिलेश यादव (akhilesh yadav ) कन्नौज (Kannauj) पहुंचे और बीजेपी पर जमकर वार किया. अखिलेश यादव यहाँ जम्मू कश्मीर में आतंकी हमले में मारे गए दोनों मजदूरों के परिवारों से मुलाकात करने गए थे . इस दौरान अडानी समूह पर हो रहे खुलासे पर उन्होंने कहा कि एलआईसी और एसबीआई में जनता की मेहनत का पैसा डूब रहा है आखिर उनके चेयरमैन जेल क्यों नहीं भेजे जा रहे हैं. आखिर उनके चेयरमैन जेल क्यों नहीं भेजे जा रहे हैं. हम पहले से ही कह रहे थे कि गिनती का खेल है, कहां नंबर 2 और नंबर 3 पर थे. अब नंबर 7 पर आ गए हैं. असली खेल तो सोमवार को होगा.

मुगल गार्डन (Mughal Garden) का नाम बदलने पर अखिलेश यादव ने कहा कि आगरा-एक्सप्रेस वे (Agra Expressway) का भी नाम बदलकर अमृत एक्सप्रेस वे (Amrit Expressway) कर दो और हमारा-आपका नाम भी अमृत कर दिया जाएगा. जम्मू कश्मीर (Jammu-Kashmir) में आतंकी हमले में मारे गए दोनों मजदूर के परिवार वालों ने कहा कि उनके साथ अन्याय हुआ है. सपा की मांग है कि मजदूर परिवारों की मदद हो. मृतक मजदूर के दोनों परिवार की पचास-पचास लाख रुपये की मदद की जाए.

अखिलेश ने मुग़ल गार्डन का नाम बदलने को साजिश बताया।
अखिलेश यादव ने कहा कि क्या ये बीजेपी (BJP) के लोग तय करेंगे कि कौन मंदिर जाए कौन न जाए, मुगल गार्डन का नाम ये तय करेंगे. बीजेपी के लोगो को शर्म आनी चाहिए जो अपना काम नहीं कर पा रहे हैं. मुगल गार्डन (Mughal Garden) का नाम बदलने पर चुटकी लेते हुए अखिलेश यादव ने कहा कि कन्नौज में सपा सरकार में जो विकास हुआ है, उसका नाम भी अमृत मेडिकल कालेज, अमृत इंजीनियरिंग कॉलेज और अमृत शौचालय का नाम अमृत शुशु घर क्यों नहीं रख देते. यह बीजेपी की सोची समझी साजिश है कि आप महंगाई पर न सवाल पूछ सको, आप अत्याचार पर सवाल न पूछ सको.

Related Articles

Back to top button