बिहार में अपराध नहीं रोक पा रहे हैं नीतीश कुमार- चिराग पासवान

लोकजनशक्ति पार्टी के राष्‍ट्रीय अध्‍यक्ष चिराग पासावान ने बिहार के मुख्‍यमंत्री नीतीश कुमार पर नया हमला बोला है।

पिछले दिनों भीम आर्मी के पूर्व जिलाध्‍यक्ष रोनोजीत उर्फ जॉन पासवान की चाकू से गोदकर हत्‍या के बाद उनके परिवारीजनों को ढांढस बंधाने मुजफ्फरपुर पहुंचे चिराग ने सीएम नीतीश को बिहार में बढ़ते अपराधों के लिए जिम्‍मेदार ठहराया।

उन्‍होंने कहा कि प्रदेश में हो रही हत्‍याओं, लूट और रेप जैसी घटनाओं के लिए खुद सीएम जिम्‍मेदार हैं। एक के बाद एक वारदातें हो रही हैं। सीएम के पास गृह मंत्रालय भी है। इसके बावजूद वह अपराधों को होने से नहीं रोक पा रहे हैं।

मुजफ्फरपुर के करजा थाना क्षेत्र के पकड़ी के रोनोजीत की हत्‍या को लेकर स्‍थानीय लोगों में काफी गुस्‍सा है। उन्‍होंने चिराग पासवान के सामने ही पुलिसकर्मियों को जमकर खरी-खोटी सुनाई।

चिराग ने पटना में इंडिगो के स्‍टेशन मैनेजर रूपेश कुमार की हत्‍या का भी मसला उठाया। उन्‍होंने कहा कि अभी तक रूपेश के हत्यारे पकड़े नहीं जा सके हैं।

उन्‍होंने कहा कि नीतीश कुमार पिछले 16 वर्षों से राज्‍य के सीएम हैं। बिहार पुलिस की कमान भी उन्‍हीं के हाथों में है। लोजपा अध्‍यक्ष ने कहा कि प्रदेश में अपराध रुकने का नाम नहीं ले रहा है।

मुख्‍यमंत्री को कम से कम अब सीरियस हो जाना चाहिए। उन्‍होंने रोनोजीत उर्फ जॉन पासवान के परिवार को मिल रही धमकियों का उल्‍लेख किया और सुरक्षा देने की मांग की।

Related Articles

Back to top button