आज़मगढ़ : नवनिर्वाचित सांसद निरहुआ ने पीडब्ल्यूडी के अधिकारियों के साथकी बैठक.

बैठक में प्रस्ताव पास हुआ जिसके अंतर्गत सदर लोकसभा के पांचों विधानसभाओं में जो भी सड़कें रास्ते जर्जर हो गए हैं या चौड़ीकरण की आवश्यकता है.

Newly elected MP Nirhua held a meeting आज़मगढ़ : नवनिर्वाचित सांसद निरहुआ ने की बैठक. पीडब्ल्यूडी के अधिकारियों के साथ बैटक. सर्किट हाउस आजमगढ़ में की बैठक.

आज़मगढ़ में नवनिर्वाचित सांसद दिनेश लाल यादव निरहुआ ने पीडब्ल्यूडी के आला अधिकारियों के साथ सर्किट हाउस आजमगढ़ में बैठक किया और बैठक में सभी विधानसभा के चुनाव लड़े प्रत्याशी और भाजपा के वरिष्ठ नेता भी मौजूद रहे. बैठक में प्रस्ताव पास हुआ जिसके अंतर्गत सदर लोकसभा के पांचों विधानसभाओं में जो भी सड़कें रास्ते जर्जर हो गए हैं या चौड़ीकरण की आवश्यकता है.

Newly elected MP Nirhua held a meeting:-

उस पर विचार विमर्श किया गया और सभी विधानसभाओं के नेताओं के द्वारा जो भी प्रस्ताव मिला. उसको पीडब्ल्यूडी के अधिकारियों के समक्ष रखा गया और रखते हुए सांसद दिनेश लाल यादव निरहुआ ने सभी कार्यों को जल्द से जल्द करवाने के लिए आला अधिकारियों को निर्देशित किया.

बैठक में लोक निर्माण विभाग के अधिकारियों के साथ साथ भारतीय जनता पार्टी के पूर्व प्रत्याशी सदर विधानसभा अखिलेश कुमार मिश्रा गुड्डू गोपालपुर विधानसभा से पूर्व प्रत्याशी सत्येंद्र राय मुबारकपुर विधानसभा से पूर्व प्रत्याशी अरविंद जयसवाल सगड़ी विधानसभा से संतोष सिंह टीपू, अलोक सिंह, हरिकेश यादव, संतोष श्रीवास्तव अजीत पांडे ,विनीत सिंह रीशू आदि लोग मौजूद रहे।

 

Related Articles

Back to top button