‘मट्टो की साइकल’ का नया पोस्टर जारी, बीआईएफएफ में आज होगा फिल्म का प्रीमियर

प्रकाश झा अभिनीत फिल्म ‘मट्टो की साइकल’ की प्रीमियर 23 अक्टूबर को 25वें बुसान इंटरनेशनल फिल्म फेस्टिवल (बीआईएफएफ) में होगा। फिल्म ‘मट्टो की साइकल’ का नया पोस्टर जारी किया गया है। फिल्म को ए विंडो ऑन एशियन सिनेमा फेस्टिवल के सेक्शन में दिखाया जाएगा। फिल्म को एम गनी निर्देशत करेंगे और निर्माता सुधीरभाई मिश्रा हैं। फिल्म में प्रकाश झा, अनीता चौधरी और आरोही शर्मा हैं। बुसान इंटरनेशनल फिल्म फेस्टिवल 21 से 30 अक्टूबर तक चलेगा। यह जानकारी फिल्म एंड ट्रेड एनालिस्ट तरण आदर्श ने सोशल मीडिया पर दी।
तरण आदर्श ने शुक्रवार को ट्विटर पर तस्वीर शेयर कर लिखा-‘बुसान में आज प्रीमियर, प्रकाश झा अभिनीत ‘मट्टो की साइकल’ का वर्ल्ड प्रीमियर 25वीं बुसान इंटरनेशनल फिल्म फेस्टिवल में 23 अक्टूबर 2020 को होगा। बीआईएफएफ2020 साउथ कोरिया में 21 से 30 अक्टूबर 2020 तक आयोजित किया जा रहा है। इस फिल्म का निर्देशन एम गनी द्वारा किया गया है। फिल्म का नया पोस्टर…।’

पोस्टर में प्रकाश झा साइकिल चला रहे हैं और उनके आगे एक लड़की बैठी है। पोस्टर पर इज्जत घर और ग्राम भरतिया लिखा हुआ है। फिल्म ‘मट्टो की साइकल’ परिवार के संघर्ष की कहानी पर आधारित है। फिल्म की कहानी ऐसे परिवार के इर्द-गिर्द घूमती है, एक नई साइकल खरीदने के लिए संघर्ष करते हैं और फिल्म में यह भी दिखाया गया है कि किस तरह से उनकी जिंदगी इस साइकिल पर टिकी रहती है।
एम गनी ने फिल्म को निर्देशित किया है और यह उनकी बतौर निर्देशक डेब्यू फिल्म है। फिल्म में मुख्य किरदार मशहूर फिल्म निर्देशक प्रकाश झा ने निभाया है। इसके अलावा अभिनेत्री अनिता चौधरी और आरोही शर्मा ने भी महत्वपूर्ण भूमिका अदा की है। सुधीरभाई मिश्रा ने फिल्म को प्रोड्यूस किया है।

Related Articles

Back to top button