मुसीबत में कोरोना के ‘सिपाही’ पड़ोसियों ने की मेडिकल के डॉक्टर से मारपीट

मेरठ के नौचंदी थाना क्षेत्र में पड़ोसियों द्वारा मेडिकल में कार्यरत एक डॉक्टर को पीटने का मामला सामने आया है। डॉक्टर का आरोप है, क्योंकि वह कोरोना वार्ड में कार्यरत हैं, इसलिए मौहल्ले के लोगों ने संक्रमण का खतरा जता उनके साथ मारपीट की है। हालांकि पीड़ित के इस आरोप को खारिज करते हुए पुलिस इसे आपसी विवाद बता आरोपियों के खिलाफ कार्यवाही का दावा कर रही है।

दरअसल, शास्त्रीनगर सेक्टर छह निवासी डॉ प्रशांत भटनागर लाला लाजपत राय मेडिकल कॉलेज में सहायक आचार्य के पद पर तैनात हैं। डॉ प्रशांत के मुताबिक वह पिछले सात सालों से क्षेत्र में किराए के मकान में रह रहे हैं। पीड़ित के मुताबिक जिले में कोरोना वायरस की दस्तक के बाद से उनकी ड्यूटी मेडिकल के कोरोना वार्ड में लगाई गई है। डॉ प्रशांत का आरोप है कि इसी के बाद से क्षेत्र के कुछ दबंग उन पर मकान खाली करने का दबाव बना रहे हैं। शुक्रवार की शाम भी डॉ प्रशांत अपने घर में बैठे लखनऊ में चल रही अधिकारियों की वीडियो कॉन्फ्रेसिंग में भाग ले रहे थे। आरोप है कि इसी दौरान पड़ोसियों ने उनके घर पर हमला बोल दिया। इस दौरान आरोपियों ने डॉ प्रशांत और उनके पिता के साथ जमकर मारपीट की। मारपीट के चलते डॉ प्रशांत के हाथ में फ्रैक्चर हो गया। उधर, घटना के बाद दहशत में आए डॉ प्रशांत अपने परिवार सहित नौचंदी थाने पहुंचे और आरोपियों के खिलाफ तहरीर दी।

उधर, एसपी सिटी अखिलेश नारायण सिंह ने इसे आपसी विवाद बताया है। उन्होंने बताया कि पीड़ित डॉक्टर के घर के सामने गार्ड का केबिन रख दिया गया था। इसी बात का विरोध करने पर पड़ोसियों द्वारा डॉक्टर के साथ मारपीट का मामला सामने आया है। पीड़ित द्वारा दी गई तहरीर पर मुकदमा दर्ज करते हुए आरोपियों के खिलाफ कार्यवाही की जा रही है।

Related Articles

Back to top button