राबड़ी देवी के बयान पर NDA का पलटवार, कहां बेबुनियाद हैं बयान

बिहार सरकार में मंत्री मंगल पांडेय ने राबड़ी देवी के सवाल पर जवाब देते हुए कहा कि पूर्व सीएम की ओर से लगाये गये आरोप बेबुनियाद हैं क्योंकि उनके बयानों का कोई आधार नहीं है, क्योंकि बिहार में IPS और IAS ट्रांसफर एक रूटीन ट्रांसफर प्रक्रिया है। उन्होंने कहा कि नये साल में कैसे बेहतर काम हो इसको लेकर बदलाव किया गया।

बिहार के जेडीयू कार्यकारी अध्यक्ष अशोक चौधरी ने भी राबड़ी दे बायान पर पटलवार करते हुए कहा कि राबड़ी देवी अपने दल की टूट को बचाने के लिए ऐसा बायान दे रही हैं। इस तरह के बयान के पीछे किसी तरह का लॉजिक नहीं है। तबादले एक रूटीन प्रक्रिया के तौर पर होते हैं और मुख्यमंत्री करते हैं। नए साल में सबकुछ अच्छा होगा, इसकी कामना करते हैं।

पत्रकारों को सवाल देते हुए उन्होंने आगे कहां कि विरोधी भी कुछ कहें, सरकार का ध्यान जनता से किए गए वादों पर ही होता है। हम सिर्फ काम पर ध्यान दे रहे हैं। जनता के वादों को पूरा करना है। आगे उन्होंने कहां कि 2021 सरकार के वादों की आधारशिला रखने का साल है मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने जो वादा किया, उसे पूरा किया है। हर खेत को पानी पहुंचाने के संकल्प को हमारी सरकार पूरा करेगी।

मंत्रियों की संपत्ति घोषित करने पर सवाल उठाने के जवाब  पर भी नवल किशोर यादव ने तीखी प्रतिक्रिया देते हुए कहा कि आरजेडी के नेता अपने नेता के बारे में बेहतर जानते हैं, इसलिए प्रतिक्रिया दे रहे हैं. आरजेडी में होता कुछ और है, और बताया कुछ और जाता है. आरजेडी सुप्रीमो लालू प्रसाद से लेकर परिवार तक में ऐसा रहा है. हम चारा, अलकतरा, मेधा जैसे घोटाले नहीं करते हैं. एनडीए की सरकार में अब तक एक मंत्री भी जेल नहीं गया है.

Related Articles

Back to top button