सुशांत केस में अब NCB ड्रग्स मामले की करेगी जांच, FIR के बाद अब भेजा जाएगा समन !

 

एक्टर सुशांत सिंह राजपूत के मामले में अब ड्रग्स एंगल की जांच की जा रही है। ड्रग्स एंगल इस वजह से इस केस में आया है क्योंकि रिया चक्रवर्ती और उनके दोस्तों पर आरोप लग रहे हैं कि वह ड्रग्स का लेनदेन किया करते थे।इसे लेकर नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (एनसीबी) एक्शन में आ गई है। एनसीबी ने केस दर्ज कर लिया है और जल्द ही रिया को समन भी भेजा जा सकता है।

सुशांत केस में पैसों की लेन-देन की जांच कर प्रवर्तन निदेशालय (ईडी) को जिस ड्रग्स लेने और ड्रग्स के कारोबार में शामिल होने के सुबूत मिले थे, अब उसकी जांच नारकोटिक्‍स कंट्रोल ब्‍यूरो करेगी। ईडी के एफआईआर में शामिल लोगों पर एनसीबी ने केस दर्ज कर लिया है। रिया चक्रवर्ती समेत चार लोगों पर केस दर्ज किया गया है। रिया चक्रवर्ती के अलावा सुशांत के घर के मैनेजर सैमुअल मिरांडा, टैलेंट मैनेजर जया साहा और एक शख्स गौरव आर्या के खिलाफ केस दर्ज किया है। इन चारों लोगों के जिक्र व्हाट्अप चैट के दौरान हुआ था, जो कि ड्रग्स को लेकर आपस में बातचीत कर रहे थे। एनसीबी की टीम दिल्ली से मुंबई पहुंचने के बाद सभी लोगों को बारी-बारी से समन भेजेगी।

एनसीबी की टीम मुंबई पहुंचने के बाद सबसे पहले रिया चक्रवर्ती को पूछताछ के लिए समन भेज सकती हैं।  इन चारों लोगों पर 67 NDPS एक्ट के तरह पूछताछ की जाएगी, जिसके बाद उनसे व्हाट्सएप चैट को लेकर सवाल जवाब किए जाएंगे। ड्रग्स डीलरों के बारे में सवाल जवाब किए जाएंगे।

Related Articles

Back to top button