नवाब मलिक का समीर वानखेड़े से सवाल:क्या आपकी साली ड्रग्स के धंधे में शामिल है,

वानखेड़े बोले-क्या एक महिला के ऐसे नाम लेना सही है

महाराष्ट्र के अल्पसंख्यक कल्याण मंत्री नवाब मलिक और नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (NCB) के जोनल डायरेक्टर समीर वानखेड़े के बीच आरोपों की जंग जारी है। सोमवार को मंत्री मलिक ने समीर वानखेड़े पर नया आरोप लगाया है। उन्होंने सोशल मीडिया में कुछ जानकारी साझा करते हुए पूछा कि समीर दाऊद वानखेड़े क्या आपकी साली हर्षदा रेडकर ड्रग्स के धंधे से जुड़ी हैं? मलिक ने आगे कहा कि आपको इसका जवाब देना होगा, क्योंकि उनके खिलाफ पुणे की अदालत में मामला पेंडिंग है। मलिक के आरोप वानखेड़े ने जवाब देते हुए कोर्ट जाने की बात कही है। वानखेड़े ने ये भी कहा कि नवाब मलिक उनके परिवार को बदनाम कर रहे हैं।

सोमवार को वानखेड़े ने कहा, ‘गुड वर्क. डियर फ्रेंड। एक महिला का नाम सर्कुलेट करके। असल में, जब हम प्रेस रिलीज जारी करते हैं तो हम महिला की गरिमा की सुरक्षा के लिए उसका नाम साझा नहीं करते।’ उन्होंने कहा, ‘क्या किसी ऐसी महिला का खुलकर नाम लेना सही है, जिसके दो बच्चे और परिवार है।’ उन्होंने कहा कि वो मलिक के खिलाफ कोर्ट जाने के बारे में सोच रहे हैं।

नवाब मलिक के आरोपों पर वानखेड़े ने पहले ही सफाई देते हुए कह दिया था कि ये केस 2008 का है और वो उस वक्त एनसीबी में नहीं थे। जबकि, क्रांति रेडकर से उनकी शादी 2017 में हुई थी, इसलिए हर्षदा के मामले से उनका कोई संबंध नहीं है।

नवाब मलिक ने इससे जुड़े कुछ सबूत भी सोशल मीडिया पर पोस्ट किए हैं। इसके मुताबिक, हर्षदा के खिलाफ 14 जनवरी 2008 को पुणे में ड्रग ट्रैफिकिंग का केस दर्ज हुआ था। पिछले 13 साल से यह मामला कोर्ट में पेंडिंग है। इसकी अगली सुनवाई 18 मार्च 2022 को होगी। समीर वानखेड़े और मराठी एक्ट्रेस क्रांति रेडकर की शादी साल 2016 में हुई थी। यह मामला दोनों की शादी से कई साल पहले का है।

इस मामले को लेकर जल्द ही समीर वानखेड़े का परिवार मीडिया के सामने आकर अपनी बात रख सकता है। वहीं, नवाब मलिक भी आज दिन में एक प्रेस कांफ्रेस कर कुछ और खुलासे कर सकते हैं।

वानखेड़े के पिता ने मलिक पर ठोका है मानहानि का केस

यह कोई पहली बार नहीं है जब NCP नेता ने NCB अधिकारी समीर वानखेड़े पर आरोप लगाए हैं। इससे पहले भी वे कई गंभीर आरोप उन पर सबूतों के साथ सामने ला चुके है। लगातार हमलों के बाद समीर वानखेड़े के पिता ज्ञानदेव वानखेड़े ने मलिक के खिलाफ 1.2 करोड़ के मानहानि का केस ठोका है। आज इस मामले की सुनवाई भी है।

नवाब मलिक ने वानखेड़े पर लगाए हैं यह 7 आरोप

समीर वानखेडे 70 हजार की शर्ट और 50 लाख की घड़ी पहनते हैं। वह रोज नए कपड़े पहनते हैं। वानखेड़े के जूते ढाई लाख रुपये के हैं। समीर वानखेड़े की पेंट 1 लाख रुपये की होती है।समीर वानखेड़े ने वसूली के लिए एक प्राइवेट आर्मी तैयार की है और वसूली के खेल में उन्हें राजनीतिक संरक्षण प्राप्त है।आर्यन खान को ट्रैप कर ड्रग्स केस में फंसाया गया। पहले उनका अपहरण किया गया और फिर वानखेड़े के कहने पर 25 करोड़ की फिरौती मांगी गई।ड्रग्स केस का मास्टरमाइंड भाजपा के युवा मोर्चे का अध्यक्ष मोहित कंबोज है और उसके समीर वानखेड़े से अच्छे संबंध हैं।समीर वानखेड़े असल में समीर दाऊद वानखेड़े, यानी एक मुस्लिम हैं और उन्होंने दलित का फर्जी सर्टिफिकेट बनाकर NCB में नौकरी हासिल की है।वानखेड़े ने दुबई और मॉरिशस में जाकर बॉलीवुड स्टार्स से ड्रग्स केस से बचाने के नाम पर उगाही की है।समीर वानखेड़े ने 26 मामलों में बेकसूर लोगों को फंसाया और कइयों से पैसे वसूले।

खबरें और भी हैं…

Related Articles

Back to top button