नवजोत सिंह सिद्धू की पत्नी हुई कैंसर पीड़ित

राजनेता नवजोत सिंह सिद्धू की पत्नी नवजोत कौर को स्टेज 2 आक्रामक कैंसर से पीड़ित पाई गई हैं। उन्होंने अपनी बीमारी की खबर अपने ट्विटर हैंडल पर साझा की और लिखा, ” नवजोत सिंह सिद्धू उस अपराध के लिए जेल में है जो उसने कभी नहीं किया है। इसमें शामिल सभी लोगों को क्षमा करें। हर दिन बाहर आपका इंतजार करना शायद आपकी पीड़ा से ज्यादा बुरा है।” हमेशा की तरह अपने दर्द को दूर करने की कोशिश करते हुए, इसे साझा करने के लिए कहा। एक छोटी सी वृद्धि देखी, पता था कि यह बुरा था।
एक फॉलो-अप ट्वीट में, उन्होंने कहा, “आपका इंतजार किया, आपको बार-बार न्याय से वंचित होते हुए देखा। सत्य इतना शक्तिशाली है लेकिन यह आपकी परीक्षा बार-बार लेता है। कलयुग। क्षमा करें, आपका इंतजार नहीं कर सकती क्योंकि यह स्टेज 2 है। किसी को दोष नहीं दिया जाना चाहिए क्योंकि यह भगवान की योजना है और यह उत्तम ही होगी।

ट्वीट पर प्रतिक्रिया देते हुए, कांग्रेस पंजाब के अध्यक्ष अमरिंदर सिंह राजा वारिंग ने लिखा, “मुझे खेद है कि आपको सर्जरी करवानी पड़ी। शुक्र है कि यह समय पर पता चला। आपके शीघ्र स्वस्थ होने की प्रार्थना करता हूं। वाहेगुरु मेहर करण।”

सिद्धू 34 साल पुराने एक मामले में सुप्रीम कोर्ट द्वारा दोषी ठहराए जाने के बाद मई 2022 से पटियाला सेंट्रल जेल में बंद हैं।

अदालत ने मई 2022 में सिद्धू को यह कहते हुए सजा सुनाई कि अपर्याप्त सजा देने में कोई अनुचित सहानुभूति न्याय प्रणाली को अधिक नुकसान पहुंचाएगी और कानून की प्रभावशीलता में जनता के विश्वास को कमजोर करेगी।
हादसे में 65 वर्षीय गुरनाम सिंह की मौत हो गई।

Related Articles

Back to top button