मूवी देखने वालों के लिए एक अच्छी और एक बुरी खबर।

अगर आप हैं फिल्मे देखने के फैन तो ये खबर आपके लिए है। कुछ दिनों पहले मल्टीप्लेक्स एसोसिएशन ने 16 सितंबर को नेशनल सिनेमा डे सेलिब्रेट

अगर आप हैं फिल्मे देखने के फैन तो ये खबर आपके लिए है। कुछ दिनों पहले मल्टीप्लेक्स एसोसिएशन ने 16 सितंबर को नेशनल सिनेमा डे सेलिब्रेट करने का ऐलान किया था। इस मौके पर देशभर के सिनेमाघरों में सिर्फ 75 रुपए में फिल्म की  टिकट देने की घोषणा की थी। हालांकि अब स्टेकहोल्डर्स की रिक्वेस्ट पर मल्टीप्लेक्स एसोसिएशन ने नेशनल सिनेमा डे की तारीख में बदल दी गई है। जो अब 16 सितंबर कि जगह 23 सितंबर को नेशनल सिनेमा डे मनाया जाएगा।
दरअसल मल्टीप्लेक्स एसोसिएशन ने फैसला लिया था की देश भर में मौजूद PVR, सिनेपोलिस, आईनॉक्स, कार्निवाल, MIRA, सिटी प्राइड, एशिएन मुक्त ए2, मूवी टाइम, वेव और डिलाइट जैसे सभी सिनेमा चेन इस मुहिम का हिस्सा बनेंगी साथ ही 4000 से ज्यादा स्क्रीन्स पर मात्र 75 रुपए में फिल्में दिखाई जाएंगी।
हम सब जानते हैं कि कोरोना के दौरान काफी लंबे समय तक सिनेमाघरों पर ताला लग हुआ था। इस वजह से मूवी थिएटर का काफी नुकसान हो गया था, और तब ही से लोगों ने सिनेमाघरों में जाना कम कर दिया था।

Related Articles

Back to top button