Sonali Phogat Death: सोनाली फोगाट की मौत की गुत्थी उलझी, अब बेटी ने दिया ये बड़ा बयान

News Nasha

टीवी के फेमस शो बिग बॉस 14 फेम और भारतीय जनता पार्टी की नेता सोनाली फोगाट का मंगलवार (23 अगस्त) को देहांत हो गया। हार्ट अटैक से अचानक से हुई सोनाली फोगाट की मौत को लेकर हर कोई हैरान है। हालांकि अब सोनाली फोगाट के निधन पर सस्पेंस बढ़ता जा रहा है। इस बीच सोनाली फोगाट का परिवार उनकी मौत के पीछे किसी साजिश के होने का दावा कर रहा है। हाल ही में सोनाली फोगाट की बेटी यशोधरा फोगाट ने अपनी मां के निधन को लेकर बड़ा बयान दिया है।

सोनाली फोगाट की मौत पर बेटी ने कही बड़ी बात:

गौरतलब है कि 42 वर्षीय सोनाली फोगाट 22 अगस्त को गोवा में एक इवेंट में शिरकत करने पहुंची थीं, जिसके बाद 23 अगस्त को अचानक से उनकी तबीयत बिगड़ी और उन्हें अस्पताल ले जाया गया, लेकिन गोवा के बम्बोलिम के डिप्टी एसपी जिवबा दलवी ने बताया था कि सोनाली फोगाट को मृत हालत में हॉस्पिटल लाया गया था। इस बीच सोनाली फोगाट के परिवार वालों की ओर से उनकी मौत के पीछे किसी साजिश के होने का दावा किया जा रहा है, जिसके लिए उनके फैमिली मेंबर्स आवाज उठा रहे हैं। इस बीच गौर किया जाए हाल ही में सोनाली फोगाट की बेटी यशोधरा ने एक मीडिया इंटरव्यू में कहा है कि मेरी मां को न्याय मिलना चाहिए। इस मामले को लेकर छानबीन करनी चाहिए और जो भी अपराधी हैं, उन्हें सख्त से सख्त सजा मिलनी चाहिए।

सोनाली फोगाट की मौत से हर कोई हैरान:

दरअसल सोनाली फोगाट के परिवार वालों का मानना है कि उनकी मौत हार्ट अटैक से नहीं हो सकती है। वह काफी फिट रहा करती थीं। ऐसे में उन्हें दिल का दौरा कैसे पड़ सकता है। सोनाली फोगाट के फैमिली के सदस्यों की तरफ से ये दावा किया जा रहा है कि एक सोची समझी साजिश के तहत उनकी हत्या की गई है। इसके मद्देनजर रखते हुए इस मामले की सीबीआई जांच की जाए। सोनाली फोगाट की मौत को लेकर परिवार जनों के मन में संदेह बना हुआ है।

 

 

Related Articles

Back to top button