मुजफ्फरनगर :- 36 परीक्षा सेंटरों पर यूपीपीसीएस की परीक्षा भारी सुरक्षा व्यवस्था में हुई संपन्न

जनपद मुजफ्फरनगर में यूपीपीसीएस की परीक्षा शांतिपूर्ण तरीके से संपन्न हो गई इस बार जनपद के 36 सेंटरों पर यह परीक्षा संपन्न कराई गई इस परीक्षा के लिए 16268 परीक्षार्थियों ने फॉर्म अप्लाई किया था।

36Muzaffarnagar UPPCS examination was conducted:- परीक्षा सेंटरों पर यूपीपीसीएस की परीक्षा भारी सुरक्षा व्यवस्था में हुई संपन्न । जनपद मुजफ्फरनगर में यूपीपीसीएस की परीक्षा शांतिपूर्ण तरीके से संपन्न हो गई इस बार जनपद के 36 सेंटरों पर यह परीक्षा संपन्न कराई गई इस परीक्षा के लिए 16268 परीक्षार्थियों ने फॉर्म अप्लाई किया था। ये परीक्षा दो पारियों में संपन्न कराई गई।

Muzaffarnagar UPPCS examination was conducted :-

पहली पाली में 56% अभ्यर्थी अनुपस्थित रहे और दूसरी पाली में 54.68% अभ्यार्थी अनुपस्थित रहे जनपद में UPPCS परीक्षा के लिए कुल 16268 अभ्यर्थियों ने फॉर्म भरा था इस परीक्षा में 7372 यानी 45.32%अभ्यार्थी सम्मिलित हुए तथा 8896 अभ्यार्थी यानी 54.68% परीक्षा में अनुपस्थित रहे।

एडीएम प्रसासन नरेन्द्र बहादुर सिंह ने बताया कि प्रत्येक सेंटर पर स्टैटिक मजिस्ट्रेट की ड्यूटी लगाई गई थी और सभी 36 सेंटर पर 11 सेक्टर मजिस्ट्रेट लगाए गए जिनको निरंतर परीक्षा केंद्रों पर भ्रमण करके शांतिपूर्ण परीक्षा कराने का उत्तरदायित्व दिया गया था। इसके अलावा परीक्षा केंद्रों पर प्रशासन के आला अधिकारी भी भ्रमण करते रहे जिनकी वजह से शकुसल और शांतिपूर्ण ढंग से परीक्षा संपन्न हो गई।

Related Articles

Back to top button