मुजफ्फरनगर के रितिक ने कोरोनावायरस जिला आपदा राहत कोष में किया ₹100 का सहयोग, पुलिस ने किया सलाम

भारत में कोरोनावायरस के मामले तेजी से बढ़ रहे हैं। भारत में अब तक 4700 से ज्यादा कोरोनावायरस के मामले सामने आ चुके हैं। वहीं उत्तर प्रदेश में भी कोरोनावायरस तेजी से फैलता जा रहा है। ऐसे में देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने लॉक डाउन किया हुआ है। इस लॉक डाउन से बहुत से लोगों को काफी मुश्किलों का सामना करना पड़ा है। बहुत से जो गरीब लोग हैं उनको खाना भी नसीब नहीं हो पा रहा है। ऐसे में बहुत से लोग आगे बढ़कर इन लोगों की मदद कर रहे हैं। वही मुजफ्फरनगर के रितिक ने भी आज पुलिस को बुलाकर कोरोनावायरस जिला आपदा राहत कोष में ₹100 का सहयोग किया है।

मुजफ्फरनगर का रितिक अभी बहुत छोटा है। फिर भी उन्होंने अपने देश के बारे में सोचा है। जो एक बड़ी मिसाल है। यहां बात पैसे की नहीं बात सोच और जिगर की है। एक बच्चे के लिए उसकी गुल्लक उतनी ही बेशकीमती होती है जितनी हमारे लिए एक बैंक बैलेंस की।

वही मुजफ्फरनगर पुलिस ने रितिक जैसे कोरोना वॉरियर्स को सलाम किया है। देश के बहुत से नागरिक अपने शहर गांव की मदद के लिए हर मुमकिन प्रयास कर रहे हैं। इस समय देश को एकजुटता के साथ आगे बढ़ना होगा। साथ ही कोरोनावायरस जैसी घातक बीमारी को हराना होगा।जैसा कि देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने कहा है कि देश की जंग कोरोनावायरस से है। जिसे हम हरा सकते हैं। देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने सभी लोगों से अपील करते हुए कहा है कि लोग सोशल डिस्टेंसिंग बनाए रखें। कोरोना वायरस को हराने के लिए मात्र एक ही तरीका है सोशल डिस्पेंसिंग।

Related Articles

Back to top button