कुदरत के कहर से माँ बेटे की मौत 

कुदरत के कहर से माँ बेटे की मौत 

कुदरत के कहर से माँ बेटे की मौत

उत्तर प्रदेश मुजफ्फरनगर जनपद में कुदरत के कहर ने एक परिवार में उससे में कोहराम मचा दिया। जब शनिवार देर रात एक मकान पर आकाशीय बिजली गिरने से मकान की छत भरभरा कर गिर गई। जिसके नीचे दबकर मां और बेटे की दर्दनाक मौत हो गई, जिसके चलते ग्रामीणों ने बमुश्किल मृतक मां बेटे के शव को मलबे से बाहर निकाला। जिसके चलते सूचना मिलने पर सुबह सवेरे आला अधिकारी भी मौके पर पहुंचे जहां उन्होंने मामले की जांच पड़ताल करते हुए उन्होंने मृतक परिवार को उचित मुआवजा दिलाने का आश्वासन दिलाया।

दरअसल घटना मीरापुर थाना क्षेत्र के तुल्हेड़ी गांव की है जहां देर रात आकाशीय बिजली गिरने से मकान के मलबे में दबकर मां अंगूरी और बेटे मुन्ना की दर्दनाक मौत हो गई। जिसके चलते घटना के बाद गांव में सनसनी फैल गई आनन-फानन में ग्रामीणों ने इकठ्ठा होकर बामुश्किल मां बेटे के शवों को मलबे से बाहर निकाला घटना की सूचना मिलने पर सुबह सवेरे एसडीएम खतौली जीत सिंह पुलिस फोर्स के साथ मौके पर पहुंचे और मामले की जांच पड़ताल करते हुए पीड़ित परिवार को आर्थिक सहायता मुहैया करवाने का आश्वासन दिलाया। वही एसडीएम जीत सिंह ने बताया की रात्रि में लगभग 3 बजे आकाशीय बिजली गिरने से यहाँ पर जो कच्चा मकान था मुन्ना का इसके गिरने से इसमें दबकर दो लोगो की मृत्यु हो गई। बाकि परिवार को दूसरे मकान में सिफ्ट कराया जा रहा है क्युकी इनका दूसरा कमरा भी कच्चा है और इस परिवार को दयनीय आपदा के अंतर्गत जो भी सहायता होती हिअ वो जल्द ही इनको दे दी जाएगी।

वही पीड़ित परिवार के एक सदस्य ने बताया की रात तीन बजे बिजली गिरी जिसमे मुन्ना और उसकी अम्मी की मौत हो गई बाकि लोगो ने बताया तो देखा दबे हुए है फिर उन्हें मलबे से निकाले और फिर पुलिस को फ़ोन किया सभी अधिकारी फिर यहाँ आये।

 

Related Articles

Back to top button