मुंबई : पागल व्यक्ति ने 4 पड़ोसियों को उतारा मौत के घाट

दक्षिण मुंबई में एक रिहायशी इमारत में 54 वर्षीय एक व्यक्ति ने कथित तौर पर चार पड़ोसियों की चाकू मारकर हत्या कर दी और एक अन्य को घायल कर दिया।
एक अधिकारी ने कहा कि ग्रांट रोड पर पार्वती मेंशन में दोपहर करीब 3.30 बजे यह भयानक घटना घटी। उन्होंने कहा कि आरोपी को जल्द ही गिरफ्तार कर लिया गया है।अधिकारी ने कहा कि व्यक्ति की पत्नी और बच्चों ने दो महीने पहले उसे छोड़ दिया था और अपराधी को शक था कि उसके पड़ोसियों ने उन्हें उकसाया है।

वह तभी से मानसिक रूप से परेशान था और शुक्रवार को अपने पड़ोसियों को देखकर वह अपने घर गया, चाकू उठाया और कथित तौर पर पड़ोसी परिवारों के पांच लोगों पर हमला कर दिया।

अधिकारी ने कहा कि घायलों को गिरगाम के एक निजी अस्पताल और नगर निगम द्वारा संचालित नायर अस्पताल ले जाया गया जहां इलाज के दौरान जयेंद्र और नीला मिस्त्री और दो अन्य महिलाओं की मौत हो गई। घायल व्यक्ति का इलाज चल रहा था। घटना के बाद आरोपी ने खुद को अपार्टमेंट के एक कमरे में बंद कर लिया। अधिकारी ने कहा कि पुलिस के मौके पर पहुंचने पर उसने बाहर आने से इनकार कर दिया, लेकिन जब उन्होंने “दरवाजा तोड़ने और उसे मारने” की धमकी दी, तो वह मान गया।

पुलिस ने उसे हिरासत में ले लिया और हमले में इस्तेमाल चाकू भी बरामद कर लिया। कथित तौर पर उसने अधिकारियों को यह बताते हुए अपराध स्वीकार कर लिया कि उसके परिवार के सदस्यों द्वारा उसे छोड़ने के बाद वह परेशान था, अधिकारी ने कहा कि हालांकि वह मानसिक रूप से परेशान दिख रहा था, लेकिन उसका कोई इलाज नहीं चल रहा था। अधिकारी ने कहा कि भारतीय दंड संहिता की धारा 302 (हत्या) और 307 (हत्या का प्रयास) के तहत डी बी मार्ग पुलिस स्टेशन में प्राथमिकी दर्ज की गई और जांच की जा रही है।

Related Articles

Back to top button