कंगना का Twitter अकाउंट सस्पेंड करने की उठी मांग, मुंबई हाई कोर्ट भेजा गया नोटिस

नई दिल्ली : किसान आंदोनल (farmers protest) के खिलाफ बयान जारी करने की वजह से खबरों में छाई हुई हैं। कंगना ने हाल ही में एक बुजुर्ग किसान दादी को बिलकिस बानो बताते हुए सोशल मीडिया पर जमकर मजाक बनाया था। जिसपर पंजाबी सिंगर और एक्टर दिलजीत दोसांझ (diljit dosanjh) एक्ट्रेस पर काफी भड़के हुए नजर आएं। इसके बाद ट्विटर के जरिए दोनों के बीच जमकर कहा-सुनी देखने को मिली। वहीं इसके बाद सोशल मीडिया पर कंगना को लेकर कुछ हैशटैग भी ट्रेंडिंग हुए।

कंगना का Twitter अकाउंट सस्पेंड करने की उठी मांग

इसी बीच कंगना को लेकर एक बड़ी खबर सामने आ रही है। बताया जा रहा है कि अब एक्ट्रेस के खिलाफ मुंबई कोर्ट में याचिका दर्ज करवाई गई है। जी हां, इस याचिका में कंगना के ट्विटर अकाउंट को सस्पेंड करने की मांग की गई है। जिसपर अब कंगना ने अपना रिएक्शन भी दिया है।

उन्होंने इस पूरे मामले पर कहा कि ‘मैं लगातार अखंड भारत की बात कर रही हूं। टुकड़े-टुकड़े गैंग से हर रोज लड़ रही हूं और मुझ पर ही देश बांटने का आरोप लग रहा है। वाह! क्या बात है, खैर मेरे लिए ट्विटर अकेला ऐसा प्लेटफॉर्म नहीं है। एक चुटकी में हजारों कैमरे मेरा एक स्टेटमेंट लेने आ जाएंगे। इसलिए टुकड़े गैंग याद रखना, मेरी आवाज़ दबाने के लिए तुम्हें मुझे मारना होगा, और फिर मैं हर भारतीय के जरिए बोलूंगी और यही मेरा सपना है। तुम जो भी करोगे, मेरा सपना और मकसद ही सच होगा। इसीलिए मैं खलनायकों को प्यार करती हूं।’

ये है पूरा मामला

बता दें कि कंगाना ने दिलजीत को करण जौहर (karan johar) का पालतु कुत्ता भी कहा। वहीं कंगना के इस टिप्पणी पर दिलजीत ने पलटवार करते हुए एक ट्वीट किया जो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है। इस ट्वीट में उन्होंने लिखा है कि ‘तूने जितने लोगों के साथ फिल्म की तू उन सबकी पालतू है…? फिर तो लिस्ट लंबी हो जाएगी मालिकों की…? ये बॉलिवुड वाले नहीं पंजाब वाले हैं… झूठ बोलकर लोगों को भड़काना और इमोशं से खेलना आप अच्छे से जानती हो।’

बता दें कि कंगना ने किसानों के खिलाफ लिखा था कि ‘शर्म आनी चाहिए….. किसानों के नाम पर हर कोई रोटियां सेक रहा है। उम्मीद है कि सरकार देश विरोधी तत्वों को इसका फायदा उठाने की अनुमति नहीं देगी और खून के प्यासे गिद्ध टुकड़े गैंग के लिए दूसरा शाहीन बाग नहीं बनने देगी।’ कंगना के इस ट्वीट के बाद सोशल मीडिया पर हंगमा मच गया था। इतना ही नहीं कई सेलेब्स उनके खिलाफ हमला बोल दिया है।

Related Articles

Back to top button