मुलायम सिंह यादव की छोटी बहू, अखिलेश के बयान पर क्यों बोली, वैक्सीन को बीजेपी का कहना ठीक नहीं

मुलायम सिंह यादव की छोटी बहू अपर्णा यादव का कहना है कि वैक्सीन बीजेपी की है, मुझे लगता है कि यह कहना ठीक नहीं है, मैं समझती हूं कि यह भारत की वैक्सीन है। ये दवा हमारे देश के वैज्ञानिकों ने बनाई है और ये सभी के लिए एक गर्व का विषय है।

यूपी के पूर्व सीएम अखिलेश यादव के बयान पर कि बीजेपी की कोरोना वैक्सीन नहीं लगवाएंगे का बीजेपी तो विरोध कर ही रही थी लेकिन अब अखिलेश यदाव के घर से ही विरोध की आवाज़ सामने आ गई है। हालांकि अखिलेश यादव ने एक और प्रेस कॉन्फ्रेंस में साफ कर दिया है कि उनका बयान वैक्सीन बनाने वाले वैज्ञानिकों के खिलाफ़ नहीं है बल्कि बीजेपी की नियत और भरोसे के खिलाफ है। देश कोरोना वैक्सीन का बेसब्री से इंतजार कर रहा है, लेकिन भारत बायोटेक की वैक्सीन को अचानक मंजूरी मिल जाने को कई लोग जल्दबाज़ी में उठाया गया कदम मान रहे है।

अखिलेश यादव के उस बयान का विरोध हो रहा है जिसमें उन्होंने कहा था कि “देखिए मैं तो नहीं लगवाऊंगा वैक्सीन मैंने अपनी बात कह दी, वो भी बीजेपी लगवाएंगी उसका भरोसा करूं मैं। अरे जाओ भाई, अपनी सरकार आएगी तो सबको फ्री वैक्सीन लगेगी। हम बीजेपी की वैक्सीन नहीं लगवा सकते”

शिवपाल यादव ने क्या कहा

अपर्णा के अलावा मुलायम सिंह यादव के छोटे भाई शिवपाल सिंह यादव ने भी सोमवार को वैक्सीन बनने की खबर का स्वागत किया। देश भर में कोरोना वायरस की वैक्सीन को लेकर जारी सियासत के बीच प्रगतिशील समाजवादी पार्टी के चीफ और यूपी के पूर्व मंत्री शिवपाल सिंह यादव ने वैज्ञानिकों की सराहना की है।

Related Articles

Back to top button