मेदांता से आई खबर मुलायम सिंह यादव की हालत ओर भी गंभीर हुई

समाजवादी पार्टी के संस्थापक मुलायम सिंह यादव जो किडनी फेल होने के कारण 22 अगस्त,2022 से मेदांता अस्पताल में है । 9 अक्टूबर,2022 यानी आज वहां से खबर आई है की उनकी हालत गंभीर होती जा रही है । इसके बारे में समाजवादी पार्टी ने भी अपने ट्विट के जरिए बताया है । उनका इलाज विशेषज्ञों की एक व्यापक टीम के द्वारा किया जा रहा है । इस ट्विट के कारण सभी समाजवादी पार्टी के कार्यकर्ताओं को बेचैन कर दिया खासकर को अस्पताल के बाहर बैठे है ।



समाजवादी पार्टी के कार्यकर्ताओं ने मुलायम सिंह यादव की सेहत जल्दी ठीक होने के लिए कानपुर में हवन किया और वाराणसी में शीघ्र स्वस्थ होने के लिए एक स्थानीय मंदिर में प्रार्थना की है । मुलायम सिंह यादव की तबीयत की जानकरी लेने केंद्रीय मानव संसाधन विकास राज्य मंत्री (एचआरडी) रामशंकर कठेरिया, महम (रोहतक) के विधायक बलराज कुंडू और भीम आर्मी के प्रमुख चंद्रशेखर ने भी मेदांता में अखिलेश यादव से मुलाकात की ओर जल्द ठीक होने का आश्वासन भी दिया है ।




आपको यह बता दे की राज्य के अन्य नेताओ के अलावा मुलायम सिंह यादव जो दशकों से इलियास का नियमित ग्राहक रहे है । वह दर्जी जिनका नाम इलियास है और जो 70 वर्ष के है वो भी मुलायम सिंह यादव के स्वास्थ्य की जानकारी लेने के लिए मेदांता अस्पताल में पहुंचे और अखिलेश यादव से मुलाकात की ।




अखिलेश यादव अपने पिता के सेहत के बारे में पूछताछ करते रहते हैं ।

Related Articles

Back to top button