मुलायम सिंह यादव की तबीयत को लेकर मेदांता से आई बड़ी खबर, जाने क्या कहा डॉक्टरों ने !

मुलायम सिंह यादव हालांकि पिछले एक महीने से अधिक वक्त से इस अस्पताल में भर्ती हैं लेकिन बीते एक सप्ताह में उनकी सेहत में तेजी से गिरावट आई है.

समाजवादी पार्टी  (Samajwadi Party) संरक्षक मुलायम सिंह यादव (Mulayam Singh Yadav) की तबीयत गुरुग्राम के मेदांता अस्पताल में बेहद नाजुक है. यह जानकारी अस्पताल द्वारा रविवार (9 अक्टूबर) को जारी की गई हेल्थ बुलेटिन (Health Bulletin) से सामने आई है. मुलायम सिंह यूरिन इन्फेक्शन से पीड़ित हैं. बीते रविवार को ऑक्सजीन लेवल गिर जाने के कारण उन्हें अस्पताल के आईसीयू वार्ड में शिफ्ट किया गया था.

समाजवादी पार्टी ने शेयर किया हेल्थ बुलेटिन

अस्पताल के मेडिकल डायरेक्टर डॉ.संजीव गुप्ता ने बताया, ‘मुलायम सिंह यादव की तबीयत आज बेहद नाजुक है और वह जीवन रक्षाओं दवाओं पर हैं, उनका गुरुग्राम के मेदांता अस्पताल के आईसीयू में विशेषज्ञ डॉक्टरों की एक बड़ी टीम द्वारा इलाज किया जा रहा है.’ समाजवादी पार्टी ने अस्पताल का ये बुलेटिन शेयर किया है. पार्टी नियमित रूप से मुलायम सिंह की सेहत से जनता को अवगत करा रही है.

 

बीते एक सप्ताह से नाजुक बनी हुई है हालत

मुलायम सिंह यादव हालांकि पिछले एक महीने से अधिक वक्त से इस अस्पताल में भर्ती हैं लेकिन बीते एक सप्ताह में उनकी सेहत में तेजी से गिरावट आई है. सपा का कहना है कि अभी उन्हें लोगों के दुआओं की जरूरत है. उनकी तबीयत बिगड़ने के बाद से उनके बेटे और सपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव मेदांता अस्पताल में ही मौजूद हैं जबकि भाई शिवपाल सिंह यादव का अस्पताल आने-जाने का सिलसिला बना हुआ है. इनके अलावा पूर्व सीएम मुलायम सिंह के सगे-संबंधी और विभिन्न राजनीतिक पार्टी के नेता उनका हालचाल लेने मेदांता अस्पताल पहुंच रहे हैं.

Related Articles

Back to top button