मेदांता से नेता जी के स्वास्थ को लेकर आई बड़ी खबर, जानें क्या कहा डॉक्टर्स ने!

मुलायम सिंह यूरिन इन्फेक्शन से पीड़ित हैं और वह पिछले एक महीने से मेदांता अस्पताल में भर्ती हैं. उनका ऑक्सीजन लेवल गिरने के कारण उन्हें बीते

उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh) के पूर्व सीएम और समाजवादी पार्टी (Samajwadi Party) के संरक्षक मुलायम सिंह यादव (Mulayam Singh Yadav) की हालत नाजुक बनी हुई है. यह जानकारी शनिवार को गुरुग्राम के मेदांता अस्पताल (Medanta Hospital) ने हेल्थ बुलेटिन जारी कर दी. मुलायम सिंह इसी अस्पताल के आईसीयू वार्ड में बीते रविवार से भर्ती हैं.
अस्पताल के मेडिकल डायरेक्टर डॉ.संजीव गुप्ता ने बयान जारी कर कहा, “मुलायम सिंह यादव जी की हालत अभी भी नाजुक है तथा वह जीवन रक्षक दवाओं पर हैं, उनका मेदांता अस्पताल के आईसीयू में विशेषज्ञ डॉक्टरों की एक बड़ी टीम द्वारा इलाज किया जा रहा है.”

मुलायम सिंह यूरिन इन्फेक्शन से पीड़ित हैं और वह पिछले एक महीने से मेदांता अस्पताल में भर्ती हैं. उनका ऑक्सीजन लेवल गिरने के कारण उन्हें बीते रविवार को आईसीयू में शिफ्ट किया गया था. उसके बाद से उनकी हालत गंभीर बनी हुई है. उनके लिए प्रदेश भर में दुआओं का दौर जारी है. सपा नेता और समर्थक उनकी सलामती के लिए हवन और पूजा-पाठ कर रहे हैं.

Related Articles

Back to top button