कोका कोला के साथ कोलाब करने जा रहे है मुकेश अंबानी जानिए पूरी बात।

मुकेश अंबानी कर रहे है रिलायंस रीटेल द्वारा एक बड़ा दाव लगाने की तेयारी। रिलायंस रीटेल कंपनी इंदौर में  स्थित आकाश नमकीन प्राइवेट

मुकेश अंबानी कर रहे है रिलायंस रीटेल द्वारा एक बड़ा दाव लगाने की तेयारी। रिलायंस रीटेल कंपनी इंदौर में  स्थित आकाश नमकीन प्राइवेट लिमिटेड को खरीदने की तेयरी में है। इसी के साथ कंपनी कार्बोनेटड ड्रिंक ब्रांड कोला के धाता अजई लिमिटेड के साथ एक संयुक्त कारोबार समझोता कर सकती है।

मुकेश अंबानी की रिलायंस इंडस्ट्रीज लिमिटेड (RIL) ने हाल ही में सॉफ्ट ड्रिंक सेगमेंट में बड़ा दांव लगाया है। रिलायंस इंडस्ट्रीज ने नई दिल्ली स्थित प्योर ड्रिंक्स ग्रुप से सॉफ्ट ड्रिंक ब्रांड कैंपा  खरीदा है। अब केम्पा को 3 फ्लेवर्स में दिवाली तक देश भर में री-लॉन्च किया जाएगा। यह आइकॉनिक केम्पा कोला वर्जन के अलावा लेमन और ऑरेंज फ्लेवर में आएगा। ब्रांड को रिलायंस रिटेल के खुद के स्टोर्स और लोकल किराना शॉप्स के जरिए बेचा जाएगा। कैंपा ब्रांड को खरीदने वाली डील करीब 22 करोड़ रुपये में हुई है।

कंपनी की योजनाओं से जन पहचान के दो लोगों ने कहा कि यह भारत में आधुनिक और सामान्य व्यापार में अपने परिचालन का विस्तार करने में मदद करने के लिए कई क्षेत्रीय और स्थानीय ब्रांडों के साथ भी बातचीत कर रही है। पेरू स्थित एजेई समूह पुणे में अपने स्थानीय मुख्यालय से अपना भारत व्यवसाय संचालित करता है और इसके पोर्टफोलियो में बिग कोला, बिग ऑरेंज, एनर्जी ड्रिंक वोल्ट और बेवरेज ब्रांड सीफ्रूट शामिल हैं। बता दें कि रिलायंस मौजूदा मैन्यूफैक्चरिंग और डिलिवरी कैपासिटी को भुनाने के लिए कंपनी के साथ एक संयुक्त उद्यम बनाने पर विचार कर रही है।

Related Articles

Back to top button