अपनी बहुओं से पीड़ित एक महिला को रविकिशन ने दिए 500 रुपये और मोल ले ली आफत!

उत्तर प्रदेश के गोरखपुर से सांसद रविकिशन उस समय अचरज में पड़ गए जब कानपुर से आयी एक महिला ने उन्हें अपनी समस्या को लेकर घेर लिया।महिला ने बताया कि मेरा नाम मीरा कपूर है और बहुओं ने मार कर भगा दिया है। मेरा मायका काशी में लाहोरी टोला में है,वहां भी कोई रहने के लिए जगह नही दे रहा । रविकिशन ने 500 रुपये की मदद की और चलते बने। रवि किशन के द्वारा 500 दिए जाने पर महिला काफी नाराज हुई और सभी नेताओं को चोर बताते हुए रवि किशन की भी काफी निंदा किया ।

दरअसल , गोरखपुर से सांसद रविकिशन बाबा श्री काशी विश्वनाथ मंदिर मत्था टेकने पहुंचे। मंदिर में दर्शन पूजन के बाद रवि किशन ने मीडिया से बात करते हुए राहुल गांधी पर जमकर तंज कसते हुई कहा कि राहुल गांधी ऐसे ही बोलते रहेगे तो कांग्रेस खत्म ,विलुप्त हो जाएगी। कुछ सांसद बचे है ,वो भी पार्ल्यामेंट तक नही आते। रवि किशन ने कहा कि जिस प्रकार का नाटक हो रहा है उससे लग रहा है कि महादेव की कृपा मोदी जी पर है जिससे सभी विधायक कांग्रेसी छोड़कर बीजेपी ज्वाइन करना चाह रहे हैं । रवि किशन ने कांग्रेसी सांसदों पर आरोप लगाते हुए कहा कि कांग्रेस के सांसद सदन में आते ही नहीं है | अगर ऐसे ही राहुल गांधी करते रहेंगे तो उनकी कांग्रेस पार्टी विलुप्त हो जाएगी | वही बीजेपी विधायक द्वारा बेटी के शादी के बाद धमकी देने पर रवि किशन ने कहा बहुत ही पारिवारिक मैटर है। माता पिता को दुख तो होता ही है।

इसके बाद कानपुर से आयी एक महिला ने उन्हें अपनी समस्या को लेकर घेर लिया ।महिला ने बताया कि मेरा नाम मीरा कपूर है और बहुओं ने मार कर भगा दिया है | मीडिया से जब रविकिशन बातचीत कर रहे थे उस समय वह महिला आई और उसने कहा की मेरे लिए वृद्धाश्रम में रहने और 2 वक़्त के खाने का इंतज़ाम करे | उस समय रविकिशन ने इस सब के लिए मान गए और उन्हें ये सब इंतज़ाम करने के लिए कह गए लेकिन साथ ही उन्हें 500 रूपये दे गए जिसके बाद वह महिला बहुत गुस्सा हो गई |

मीडिया से बात चीत में रविकिशन ने चीन के घुसपैठ पर कहा मोदी जी की सरकार है और होम मिनिस्टसर अमित शाह है तो घुसपैठ का जबाब मिलेगा। इनकी कोई जगह नही है।

Related Articles

Back to top button