MP पुलिस ने YOU TUBE चैनल वाले पत्रकारों का किया ऐसा हाल, अर्धनग्न अवस्था में वायरल की फोटो

MP पुलिस ने YOU TUBE चैनल वाले पत्रकारों का किया ऐसा हाल,  फोटो  देख जाएंगे चौक   

एमपी: यूपी में नहीं एमपी में भी पुलिस वालों का एक्शन जारी है. ऐसे में एमपी की पुलिस ने पत्रकारों का ऐसा हाल किया है. जिसे देखने के बाद आप हैरान हो जाएंगे. इन पत्रकार की सिर्फ इतनी गलती है इन्होने भाजपा विधायक के खिलाफ खबर लिखी थी. जिसके बाद इनके खिलाफ एफआईआर दर्ज की गई.

थाने में अर्धनग्न अवस्था में खड़े किए गए पत्रकार

जानकारी के मुताबिक एमपी के सीधी जिले की पुलिस ने पत्रकारों को थाने में बुलाकर अर्धनग्न अवस्था में खड़ा कर दिया है. इनमें से ज्यादातर यूट्यूब चैनल चलाते हैं. वायरल फोटो में जो सबसे बाएं दाढ़ी वाले हैं कनिष्क तिवारी हैं. कनिष्क बघेली में अपने यूट्यूब चैनल पर खबरें चलाते हैं. उनके चैनल के सवा लाख सब्सक्राइबर हैं.

बताया गया है कि इन पत्रकारों ने भाजपा विधायक केदारनाथ शुक्ला के खिलाफ ख़बरें चलाई थीं जिससे शुक्ला काफी नाराज थे. विधायक केदारनाथ शुक्ला के कहने पर सीधी पुलिस ने कनिष्क और उनके साथियों के खिलाफ एफआईआर दर्ज कर ली है.

पुलिस का कहना है कि ये लोग फर्जी आईडी से भाजपा सरकार व विधायकों के खिलाफ लिखते अपने यूट्यूब पर दिखाते हैं. हालांकि इस तस्वीर से मीडिया जगत में हड़कंप मचा हुआ है. कनिष्क तिवारी के बारे में बताया जा रहा है कि वह न्यूज़ नेशन के भी पत्रकार हैं.

बता दें एमपी के सीधी पुलिस ने ऐसा कारनामा किया है. जिसे देखने के बाद हर कोई हैरान है.पुलिस यूट्यूबर पत्रकारों को पकड़ कर थाने लाई फिर उन्हें अर्धनग्न करके उनका फ़ोटो सेशन किया. मतलब मध्यप्रदेश तो हमारे यूपी से बहुत पीछे है. हमारे यहां तो बड़े मीडिया संस्थानों के पत्रकारों को सीधे जेल भेज दिया जाता है. ऐसे में एमपी पुलिस को यूपी पुलिस से सीखना चाहिए.

Related Articles

Back to top button