गोरखपुर के सांसद रवि किशन कि वेबसाइट पर आए 58 हजार से अधिक प्रवासियों के आवेदन

  • मुख्यमंत्री पूज्य योगी आदित्यनाथ जी ने लिया संज्ञान*
  • गोरखपुर के लिए चलाया सात श्रमिक एक्सप्रेस स्पेशल ट्रेन

देश के विभिन्न जगहों पर फंसे हुए प्रवासी घर आने के लिए अलग-अलग प्रयास करते हुए दिख रहे हैं इसी के मद्देनजर देश के बाहर फंसे हुए प्रवासियों ने सदर सांसद रवि किशन के वेबसाइट के माध्यम से घर जाने की गुहार लगाई थी गौरतलब है कि उनकी वेबसाइट पर 58000 से ज्यादा प्रवासियों ने आवेदन किया था। इसके बाद सांसद रवि किशन ने उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ को पत्र लिखकर श्रमिकों को घर पहुंचाने का अनुरोध किया था।

इसके बाद मुख्यमंत्री ने इसका संज्ञान लिया और श्रमिकों को घर भेजने के लिए 7 ट्रेनें चलाने का फैसला लिया इसी के मद्देनजर आज यह सातों ट्रेन गोरखपुर पहुंचेगी। साबरमती से चलने वाली ट्रेन सुबह 7:20 पर सरहिंद से चलने वाली ट्रेन सुबह 9:30 पर और सूरत से चलने वाली ट्रेन दोपहर 12:00 बजे वलसाड से चलने वाली ट्रेन दोपहर 12:20 पर भावनगर और से चलने वाली ट्रेन दोपहर 3:00 बजे और बड़ोदरा से चलने वाली श्रमिक स्पेशल ट्रेन सांम 4:30 पर गोरखपुर रेलवे स्टेशन पर पहुँचेगी।

सांसद रवि किशन ने प्रधानमंत्री और मुख्यमंत्री से अनुरोध किया कि श्रमिकों को उनके गंतव्य स्थान तक पहुंचाया जाए सांसद रवि किशन ने कहा श्रमिकों का घर पहुंचना आवश्यक है परंतु पूरी सुरक्षा और सुरक्षित घर पहुंचने के साथ अति आवश्यक है जिसके लिए सरकार दिन-रात काम कर रही है श्रमिकों को कहीं कोई दिक्कत का सामना ना करना पड़े इसके लिए सरकार पूरी तरह से कटिबद्ध है मैं माननीय प्रधानमंत्री और पूज्य मुख्यमंत्री का आभार व्यक्त करता हूं और श्रमिक स्पेशल ट्रेनों से घर पहुंचने वाले श्रमिकों और मजदूरों को हार्दिक बधाई भी देता हूं मजदूर अपने घर सुरक्षित पहुंचे इसके लिए सरकार कटिबद्ध है और मैं सांसद होने के नाते उनके सुख और दुःख में बराबर का हिस्सेदार हूँ और रहूंगा।

सांसद रवि किशन ने उनके सकुशल घर पहुँचने और सुरक्षित रहने की कामना करता हूँ और जी प्रवासी मजदूर अभी नहीं आ पाए हैं उनको सांसद रवि किशन ने विश्वास दिलाते हुए कहा कि आप थोड़ी दिन और संयम से जहां हैं वहीं रहे सरकार जल्दी आपको आपके घर सुरक्षित पहुंचाएगी।

Related Articles

Back to top button