MLC चुनाव की वोटिंग ने पकड़ा जोर, शादी के मंडप से आकर विवाहिता ने किया मतदान

आज एमएलसी पद के चुनाव की वोटिंग जिले के कई मतदान केंद्रों पर सुबह आठ बजे से शुरू है जो अब जोर पकड़ती नज़र आ रही है । युवा स्नातकों में वोटिंग के प्रति जोश की बानगी तब देखने को मिली जब सीधे अपनी शादी के मंडप से उठकर पोलिंग बूथ पर आयी नव विवाहिता ने अपना वोट डाला । विवाहिता के अपने वोट को डालने के इस ज़ज़्बे की सराहना सभी ने की वहां ।

लखनऊ मण्डल स्नातक और शिक्षक एमएलसी पद की वोटिंग जिले के तमाम मतदान केंद्रों पर जारी है । हरदोई के कछौना पोलिंग बूथ पर वोट डालने आयी ये नव युवती सीधे अपने शादी के मंडप से उठकर आयी जिसकी गवाही उसके हांथो में लगी ताजी मेंहदी दे रही है। महमदपुर गांव की रहने वाली प्रीति अवस्थी की शादी का कार्यक्रम बीती रात ही हुआ है जो कि सुबह तक जारी रहा । शादी की रस्मों के बीच ही मंडप से उठकर पोलिंग बूथ पर आई प्रीति अवस्थी का साफ कहना है कि अपने मतदान के प्रति सभी को जागरूक रहना चाहिये ।

वहीं स्नातक एमएलसी पद के बीजेपी प्रत्याशी अवनीश कुमार ने भी अपना मत डाला और बीजेपी की जीत को सुनिश्चित बताया । इस दौरान डीएम हरदोई अविनाश कुमार और एसपी अनुराग वत्स ने मतदान केंद्र पर व्यवस्थाओं का जायज़ा भी लिया ।

Related Articles

Back to top button