मिर्जापुर : दो दिन से लापता बालक का नदी में उतराता मिला शव, हत्या का आरोप

मिर्जापुर। दो दिनों से लापता बालक का रविवार को खजुरी नदी में शव उतराया मिलने से सनसनी फैल गई। परिजनों ने मृतक के शरीर पर चोट के निशान देख हत्या का आरोप लगाया है। पुलिस बालक के नदी में गिरने से डूबकर मौत मान रही है। शव कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।

पड़री थाना क्षेत्र के दूबेपुर महेवा गांव निवासी बलराम यादव का 10 वर्षीय पुत्र शनि दो दिन पहले दोपहर बाद गाय चराने घर से निकला था। जो देर रात तक घर वापस नहीं पहुंचा था, लेकिन गाय घर पर पहुंच गई थी। बालक के घर नहीं पहुंचने पर परेशान परिजनों ने आस-पास गांव उसके दोस्तों व रिश्तेदार के यहां तलाश की। इसके बाद भी बालक का कुछ पता नहीं चला था। दो दिन तक तलाश करने के बाद परिजनों ने थाने में तहरीर दी। तहरीर के आधार पर पुलिस अपहरण का मुकदमा दर्ज कर लापता बालक की तलाश में जुट गई थी।

पुलिस ने स्थानीय गोताखोरों को लगाकर खजुरी नदी में तलाश शुरु कराई। सुबह लगभग सात बजे नदी में एक शव उतराता मिलने की सूचना मिली। इस पड़री थानाध्यक्ष व पैड़ापुर चौकी पुलिस ने शव को नदी से बाहर निकलवाया। शव की शिनाख्त लापता बालक शनि के रुप में हुई। बालक की मौत से परिजनों में कोहराम मच गया। पुलिस ने शव कब्जे में ले लिया। मृतक के शरीर पर चोट के निशान थे। परिजनों ने हत्या का आरोप लगाया। इस संदर्भ में पड़री थानाध्यक्ष वेंकेटश्वर तिवारी ने बताया कि खजुरी नदी में लापता बालक का शव मिला है। प्रथम दृष्टया नदी में डूबने से मौत प्रतीत हो रहा है। फिलहाल पोस्टमार्टम रिपोर्ट के बाद आगे की कार्रवाई की जाएगी।

Related Articles

Back to top button