शिमला : अढ़ाई साल की मासूम के साथ नाबालिग ने किया दुष्कर्म

शिमला, हिमाचल प्रदेश के शिमला जिला के उपमंडल चोैपाल के नेरवा इलाके में एक चौंका देने वाली घटना सामने आई है, जहां अढ़ाई वर्ष की एक मासूम बच्ची पड़ोस में रहने वाले एक हैवान की हैवानियत का शिकार बन गई। इस घिनौनी हकरत को अंजाम देने वाला आरोपी खुद भी नाबालिग है। पुलिस ने मामले में त्वरित कार्रवाई करते हुए आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है। वहीं पीड़िता को मेडिकल परीक्षण के लिए शिमला के डीडीयू अस्पताल रैफर किया गया है। फिलहाल बच्ची की हालत खतरे से बाहर है। इस घटना से इलाके में हड़कंप मच गया है। आरोपी की आयु 17 वर्ष है और वह दसवीं कक्षा में पढ़ रहा है।

मामले के अनुसार पीड़ित परिवार नेरवा के एक गांव का रहने वाला है। आरोपी किशोर उनके पड़ोस में रहता है। शुक्रवार बाद दोपहर बच्ची अपने घर के बाहर खेल रही थी। इसी बीच आरोपी खेलते-खेलते बच्ची को अपने साथ खेत में ले गया और दुष्कर्म किया। बच्ची के चिल्लाने की आवाज सुनकर मां वहां पहुंची, तो आरोपी फरार हो गया। मां की शिकायत पर नेरवा पुलिस हरकत में आई और फरार आरोपी को गिरफ्तार कर लिया।

डीएसपी चोैपाल राज कुमार ने घटना की पुष्टि करते हुए शनिवार को कहा कि पीड़ित बच्ची का शिमला के डीडीयू अस्पताल में मेडिकल परीक्षण करवाया जा रहा है। आरोपी के विरूद्व भादंसं की धारा 376 व पोक्सो अधिनियम के तहत प्राथमिकी दर्ज कर कार्रवाई की जा रही है।

Related Articles

Back to top button